WWE ने दी भारतीय फैन्स को खुशखबरी, लाइव कमेंट्री हिंदी में शुरू

WWE NETWORK

भारत में WWE के चाहने वालो कि कोई कमी नही है, और दिन प्रतिदिन इसके चाहने वालो में इजाफा हो रहा है. इसी के चलते WWE NETWORK और सोनी नेटवर्क ने भारतीय WWE फैन्स को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है. अब हर हफ्ते आने वाले रॉ और स्मैकडाउन का इंग्लिश के साथ साथ हिंदी में भी लाइव प्रसारण होगा. अब फैन्स हिंदी कमेंट्री के साथ भी WWE लाइव का लुप्त ले पाएंगे. आज से ही इसकी शुरुआत हो गयी है.

WWE NETWORK


हिंदी कमेंट्री के साथ रॉ और स्मैकडाउन को Sony Ten 3 Sony और Sony Ten 3 HD पर लाइव दिखाया जाएगा. इसमें फहाद शेख और संदीप अय्यर हिंदी लाइव कमेंट्री करेंगे. इसके अलावा फैंस इंग्लिश कमेंट्री में रॉ का आनंद Sony Ten 1 और Sony Ten 1 HD पर ले सकते हैं.

Most Viral  ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में होगा WWE इतिहास का सबसे लम्बा मैच!


सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के शीर्ष अधिकारी द्वारा स्टेटमेंट जारी करते हुए यह कहा गया की, “हमें एलान करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि WWE के दो मेन शो रॉ और स्मैकडाउन की कमेंट्री अब से हिंदी में भी आया करेगी. दोनों ही ब्रैंड का अलग-अलग रोस्टर है. हिंदी कमेंट्री के जरिए हम अपनी मार्केट और व्यूवरशिप का ज्यादा से ज्यादा विस्तार करना चाहते हैं.”

WWE NETWORK के को-प्रेसीडेंट मिचेल विल्सन ने कहा, “हम सोनी के साथ अपनी पार्टनरशिप बढ़ाने को लेकर काफी उत्साहित हैं. यह पहली बार हो रहा है की रॉ और स्मैकडाउन का लाइव प्रसारण किया जाएगा. WWE NETWORK के लिए भारत बहुत बड़ी मार्केट है. ये हमारी कमिटमेंट को दर्शाता है कि अब लोकल फैंस को ध्यान में रखकर वैसा ही कंटेंट देने को कोशिश करते हैं.”

Most Viral  एलेक्सा ब्लिस ने WWE में शार्लेट का रिकॉर्ड तोड़, रचा इतिहास

हम आपको बता दें कि रैसलमेनिया 33 पहला पीपीवी था, जिसका लाइव प्रसारण हिंदी में किया गया था. उसके बाद से WWE के सभी पीपीवी हिंदी में दिखाए जा रहे हैं. भारत के हिंदी भाषी राज्यों के लोग अब सोनी टेन 3 और सोनी टेन 3 HD पर रॉ और स्मैकडाउन को देख सकते हैं.

 

WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन का सपना, महान रेसलर बनकर रहूँगा

दिलीप सिंह राणा कैसे बना ‘द ग्रेट खली’

ये होंगे ब्रॉक लेसनर और जॉन सीना के प्रतिद्वंदी !

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App