डब्लूडब्लूई बैकलैश: रोमन रेंस ने स्पीयर मारकर जीत लिया मैच!

डब्लूडब्लूई बैकलैश: रोमन रेंस ने स्पीयर मारकर जीत लिया मैच!

डब्लूडब्लूई बैकलैश के लिए रोमन रेंस और समोआ जो के बीच मैच की घोषणा के बाद से फैन्स को उम्मीद ही नहीं, बल्कि यकीं था कि ये मैच बहुत ही शानदार और जोरदार होगा. बता दे कि हाल ही में बैकलैश पीपीवी के मेन इवेंट मैच में रोमन का मुकाबला अपने पुराने प्रतिद्वंदी समोआ के साथ हुआ. इस मैच में रेंस और जो के रिंग में आने के बाद समोआ जो ने अपनी वहीं पुरानी रणनीति अपनाई  जो उन्होंने कुछ महीने पहले ब्रॉक लैसनर के खिलाफ आजमाई थी.

 

लैसनर और जो के बीच पिछले साल हुए ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर पीपीवी में बैल बजने से पहले ही समोआ जो ने ब्रॉक लैसनर पर खतरनाक हमला कर दिया था. यह अटैक इतना जोरदार था कि लैसनर को कुछ समझ नहीं आया. इसके बाद जो लैसनर को बाहर लेकर गए और उनकी बहुत पिटाई की. जो ने लैसनर को अनाउंस टेबल के पास ले जाकर बहुत मारा और द बीस्ट के गिरने से अनाउंस टेबल पूरी तरह टूट गई.


समोआ जो इसके बाद खुद रिंग में चले गए और लैसनर के रिंग में आने का इंतजार करने लगे. जब लैसनर रिंग में आ गए तो रैफरी ने बैल बजवाकर दोनों के बीच मैच शुरु किया. ठीक ऐसा ही नजारा डब्लूडब्लूई बैकलैश के मेन इवेंट में देखने को मिला.

 


रोमन रेंस जैसे ही डब्लूडब्लूई बैकलैश की रिंग में आए ठीक वैसे ही जो ने बिना समय गंवाए एक जोरदार अटैक किया. इतना ही नहीं, मैच शुरु होने से पहले ही जो ने रेंस को मारना शुरु कर दिया और जो उन्हें मारते हुए रिंग से बाहर लेकर चले गए. पूर्व TNA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन जो ने रोमन रेंस को उठाकर अनाउंस टेबल पर जोर से पटक दिया इससे टेबल टूट गई.

 


जो ने ठीक इसी तरह दूसरी और तीसरी अनाउंस टेबल पर रेंस को धक्का देकर गिराया. इस मैच में बैल बजने से पहले रोमन की जो के हाथों बुरी तरह धुलाई हो गई. बता दे कि डब्लूडब्लूई बैकलैश मैच शुरु होने के बाद रेंस को समोआ से बहुत कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ा. लेकिन इस कड़े मुकाबले के बीच रोमन रेंस ने स्पीयर मारकर मैच को जीत लिया.

 

जानिए, डब्लूडब्लूई बैकलैश के बारे में रोचक जानकारियां 

 

ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में होगा WWE इतिहास का सबसे लम्बा मैच!

अगले सप्ताह ब्रॉक लैसनर की RAW में वापसी, क्या करेंगे रोमन

The Rock ने पिता के लिए ख़रीदा शानदार गिफ्ट, जाने खूबियाँ

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App