OMG: इस आदमी का प्राइवेट पार्ट है सबसे लम्बा, विडियो

world's longest privet part

मेक्सिको: आपने दुनिया में अजीबो-गरीबो इंसानों के बारे में तो सुना ही होगा. पर आज हम आपको ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है. जिनका पेनिस दुनिया में सबसे लम्बा है. मेक्सिको के सैल्टिलो शहर के रहने वाले रॉबर्टो एसक्युवेल कैबरेरा जिनकी उम्र 55 साल है. और उनके पेनिस की लम्बाई 18.9 इंच है जो की उनके घुटनों तक लम्बा है. पर इसके कारण उनकी जिन्दगी नरक सामान बन गयी है. क्योकि पेनिस की ज्यादा लम्बाई होने के कारण वह ढंग से कोई काम भी नहीं कर पाते है. उन्होंने इस बारे में कहा ‘में अपनी यूनिफार्म तक नहीं पहन पाता’ जैसे की बाकि कंपनियों के लोग पहनते है. और इसके अलावा में अपने घुटनों पर भी नहीं बैठ पाता हूँ. इसलिए में कंपनियों के काम का नही हूँ. में किसी कम्पनी में जॉब के लिए जाता हूँ तो वो कहते है की मुझे कॉल करेंगे. लेकिन उनका फ़ोन नहीं आता.

Most Viral  यहाँ मृत महिला के शव से की जाती है शादी

 

पेनिस की लंबाई के कारण एक बार तो उनके पॉर्न इंडस्ट्री में जाने को लेकर चर्चा होने लगी थी. वह खबरों में तब छाए, जब उन्होंने पेनिस की लंबाई के मामले में वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ा था. पहले अमेरिका के एक्टर जोना फैल्कन का पेनिस सबसे लंबा माना जाता था, जो शिथिल अवस्था में 9.5 इंच लंबा था। जबकि, सक्रिय होने के दौरान वह 13.5 इंच का होता था.

रॉबर्टो लंबे पेनिस के कारण न केवल बाहरी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। बल्कि उन्हें स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें भी झेलनी पड़ रही हैं, जिसमें पेशाब की नली में संक्रमण भी शामिल है। इतना ही नहीं, वह अपने पेट के बल सो भी नहीं पाते। आराम करने से पहले उन्हें अपने पेनिस को पट्टियों में लपेटना पड़ता है। फिर वह उसे तकिए पर रख कर सोते हैं, ताकि रात में उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत न हो। सभी दिक्कतों के बावजूद वह अपने पेनिस के आकार को कम नहीं कराना चाहते। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में वह अपना इस वजह से नाम दर्ज कराना चाहते हैं। उन्होंने इस बाबत बताया, “मैं गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में शामिल होना चाहता हूं, लेकिन वह मुझे शामिल ही नहीं करते। दुनिया में मेरा पेनिस सबसे बड़ा है, इसलिए मैं मशहूर हूं. मैं इससे खुश हूं. मुझे पता है कि किसी के पास इतना लंबा प्राइवेट पार्ट नहीं होगा”

Most Viral  प्यार में धोखा खाई लड़की का डांस विडियो हो रहा वायरल

 

यहाँ होती है बुलेट की पूजा, दूर-दूर से आते है लोग

अब यें आएंगे बिजली बिल वसूली करने, हो जाइये सावधान

दुल्हन के पिता ने नोटों से भरी थाली, दूल्हे का जवाब सुनकर सब रह गये दंग

 

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App