Wow: वोडाफोन की नई पेशकश ‘फ्री वाई फाई शेल्टर’

vodafone enabled free wifi bus shelter in 18 noidavodafone enabled free wifi bus shelter in 18 noida

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने नॉएडा सेक्टर-18 के बस स्टैंड को फ्री-वाईफाई युक्त (free wifi bus shelter) कर दिया है. जी हाँ, आपने बिलकुल सही सुना है. वोडाफोन इंडिया ने Free Wifi बस शेल्टर को लॉन्च किया. यहाँ फ्री-वाईफाई बस शेल्टर की मदद से कस्टमर्स रोजाना 20 मिनट तक के लिए कॉम्प्लीमेंटरी वाईफाई का लाभ ले सकेंगे.

 

नॉएडा सेक्टर 18 में वोडाफोन की इस पेशकश के तहत किसी भी भारतीय टेलीकॉम ऑपरेटर के उपभोक्ता इस फ्री सेवा (free wifi bus shelter) का लाभ उठा सकते हैं. बात बिलकुल साफ़ है कि इस सुविधा को पाने के लिए आपका वोडाफोन यूजर होना जरुरी नहीं है.

 

इस बस शेल्टर का उद्घाटन वोडाफोन दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस हेड आलोक वर्मा ने किया है. इस शानदार मौके पर वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप-2017 के कांस्य पदक विजेता गौरव बिधुरी भी उपस्थित थे. नॉएडा में इस डिजिटल इनोवेशन के बारे में वर्मा ने कहा, “वोडाफोन पूरे नोएडा को स्मार्टसिटी बनाने में अपना योगदान देना चाहता है.

 

हमें खुशी है कि हम शहर के नागरिकों को विश्वस्तरीय इंटरनेट सेवाएं उपलब्ध करा रहें हैं. हम नेटवर्क से जुड़ी ऐसी कनेक्टेड सोसाइटी का निर्माण करेंगे, जहां नागरिक एक दूसरे के साथ जुड़े रह सकेंगे.” वोडाफोन की ये (free wifi bus shelter) पहल अन्य टेलिकॉम कंपनियों को भी इस और सोचने के लिए अवसर प्रदान कर रही है.

 

ट्विटर ने सस्पेंड की Blue tick verification सेवा, क्यों?

यौन शोषण के खिलाफ, फेसबुक ट्विटर इस देश में होगा बंद

जानिए, मौत के बाद Social Media अकाउंट कौन चलाता है?

Leave a comment

Your email address will not be published.


*