लाखों लोग देख चुके है, इस बुजुर्ग महिला का वायरल डांस

viral video of an old woman dancing on hindi song बुजुर्ग महिलाviral video of an old woman dancing on hindi song

नई दिल्ली: नृत्य एक ऐसी कला है, जो ना उम्र ना चेहरा देखती है. डांस मन का रंजन तो करता ही है साथ ही तन को भी तंदुरस्त रखता है. अगर आप हर रोज मात्र 30 मिनट डांस करते है तो आपको खुद को बिमारियों से दूर रख सकते ह. ऐसा हम इसलिए कह रहे है, क्योंकि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला का डांसिंग विडियो काफी वायरल हो रहा है.

 

वायरल हो रहे इस वीडियो मे एक बुजुर्ग महिला पुराने हिंदी गानो पर थिरकते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो में महिला सन 1956 की फिल्म ‘परिवार’ के एक गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. यह गाना लता मंगेश्कर और मन्ना डे की आवाज में है रिकॉर्ड किया गया है. इस गाने के बोल हैं, “जा तोसे नही बोलूं कन्हैया, राह चलत पकड़े मोरी बइया”. इन्टरनेट पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. बता दे कि इस वीडियो को छह दिसंबर को फेसबुक पर पोस्ट किया गया है, और अब तक इस वीडियो को 45 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं, एक लाख 36 हजार से ज्यादा बार इसे शेयर भी किया जा चुका है.

Most Viral  ओम जय शांति, मै पीएम मोदी से शादी करना चाहती हूँ

 

बॉलीवुड गाने पर डांस करती बुजुर्ग महिला


उम्र के आखिर पड़ाव में जहां लोग आराम फरमाते है, वहां ये बुजुर्ग महिला बहुत ही बेहतरीन अंदाज में डांस कर रही है. इस डांस को देखकर कई लोगों ने बहुत इमोशनल कमेंट भी किए है और डांस की बहुत सराहना की है. कृष्ण को समर्पित इस नृत्य में ये महिला बहुत ही सादगी और दिल को छू लेने वाले स्टेप्स के साथ डांस कर रही है. इस डांस को देखकर आप भी झूम उठेंगे, चूँकि संगीत अपने आप में किसी जादू से कम नहीं है.

 

‘मेरे रश्के कमर’ गाने पर एलिफ खान डांस हो रहा है, Viral

इन बच्चों का हैरतंगेज करतब रोंगटे खड़े कर देगा, विडियो

स्वीट डॉग ने की भगवान् की पूजा, ये विडियो देख दंग रह जाओगे

Most Viral  नए गाने के साथ वापस आई Dhinchak Pooja, देखे विडियो

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App