क्या आपको मिला? भगवान शिव और माँ पार्वती की शादी का कार्ड

MAHADEV

सोशल मिडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है. यह फोटो किसी एक्टर्स की नही है. यह फोटो एक शादी के कार्ड की है. अभी शादियों का सीजन चल रहा है. आप ने बहुत सारे शादी के कार्ड देखें होंगे पर ऐसा कार्ड आप ने कभी नही देखा होगा. यह कार्ड जिनको भी मिला होगा वह हैरान हो गया होगा. दरअसल आप को बता दे की यह शादी का कार्ड भगवान की शादी का है. जो की सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

MAHADEV
यह मामला मध्यप्रदेश के सिवनी शहर का है. मिडिया रिपोर्ट के अनुसार इस शहर में इन दिनों एक विवाह पत्रिका को घर-घर पहुचाया जा रहा है. यह पत्रिका आकर्षक  का केंद्र बनी हुई है. यह कार्ड लोगो तक पंहुचा और जब लोगो ने इस कार्ड को खोल कर देखा तो वह चौक गये. इस शादी के कार्ड में सबसे चौकने वाली बात दूल्हा दुल्हन का नाम था.

MAHADEV
हम आपको बता दे की यह शादी का कार्ड किसी लडके या लड़की की पर्सनल शादी का नही है यह कार्ड भगवान शिव और पार्वती की शादी का है. कार्ड में शादी की हर रस्म का विवरण दिया गया है. कार्ड में संगीत कार्यक्रम, बारात प्रस्थान, पाणिग्रहण संस्कार आदि की तिथि भी दी गयी है. लोग शादी के इस कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिये उत्सुक हो रहे है.

शादी का यह कार्ड महाकाल परिवार द्वार भगवान शिवजी व माता पार्वती के विवाह समारोह के उपलक्ष में दिया जा रहा है. कार्ड में वर देवाधिदेव महादेव निवास मठ मंदिर एवं वधु पार्वती पिता हिमाचल राजा निवासी छिंदवाडा चोक भी बताया गया है. विवाह में मंगलवार 13 फरवरी को शाम 7 बजे से संगीत कार्यक्रम एवं बुधवार 14 फरवरी को बारात प्रस्थान, पाणिग्रहण संस्कार आदी अंकित है.

इतना ही नही पत्रिका में विवाह स्थल छिंदवाडा चोक सिवनी है. व बारात प्रस्थान सिद्धपीठ मठ मंदिर से शाम 5 बजे नगर ब्रमण करते हुये छिंदवाडा चोक पहुचेगी.

 

राजस्थान में जमीन के नीचे मिला 11.82 करोड़ टन सोने का खज़ाना

OMG: एक रात में खून में बदल गई ये नदी

प्यार में धोखा खाई लड़की का डांस विडियो हो रहा वायरल

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App