इस हॉट ‘वर्ल्ड कप गर्ल’ के लाखों है दीवाने, पुतिन भी शामिल

Victoria Lopyreva FIFA wc 2018

विक्टोरिया लॉपरेवा 2003 में मिस रूस चुनी गई थी और अब उन्हें फीफा वर्ल्ड कप 2018 का ब्रैंड ऐंबैसडर बनाया गया है. विक्टोरिया लॉपरेवा वर्ल्ड कप गर्ल के नाम से काफ़ी मशहूर हो रही है. उन्होंने फीफा वर्ल्ड कप 2018 की ब्रैंड ऐंबैसडर बनते ही सोशल मीडिया पर रूस समेत कई देशों में अपने लाखों फैंस बना लिए हैं. फ़िलहाल, विक्टोरिया के सोशल साइट्स पर एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है. बता दे कि लॉपरेवा को काबिलियत को देखते हुए रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने उन्हें ब्रैंड ऐंबैसडर बनाया है. हाल ही में उन्होंने अपना शानदार फोटोशूट कराया है, जिनकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरल हो रही है.

 

विक्टोरिया लॉपरेवा पुतिन को करती है सपोर्ट

 

Most Viral  तो क्या नाकामुरा से इसलिए हारे थे जॉन सीना

Victoria Lopyreva FIFA wc 2018

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्टोरिया लॉपरेवा वर्ल्ड कप गर्ल यूँ ही नहीं बन गई है, बल्कि रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने खुद उन्हें चुनकर बनाया है. सूत्रों के मुताबिक, प्रेसिडेंट पुतिन ने एक बार विक्टोरिया को फुटबॉल प्रोग्राम ऐंकर करते हुए देखा था. वहीँ, विक्टोरिया भी राष्ट्रपति पुतिन को काफी सपोर्ट करती हैं. विक्टोरिया ने रूस में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान पुतिन को वोट देने की भी अपील की थी.

Victoria Lopyreva FIFA wc 2018

विक्टोरिया लॉपरेवा वर्ल्ड कप गर्ल स्पो्र्ट्स प्रेजेंटेर के अलावा एक्ट्रेस, मॉडल और फैशन ब्‍लॉगर भी हैं. गौरतलब है कि विक्टोरिया ने अपनी खूबसूरती से कई देशों में फुटबॉल प्रेमियों को अपना दीवाना बना दिया है. बता दे कि विक्टोरिया लॉपरेवा 2015 से लेकर फीफा वर्ल्ड कप 2018 की ब्रैंड ऐंबैसडर होने का काम बहुत शानदार तरीके से निभाती आ रही है.

Most Viral  टेस्ट क्रिकेट के 140 साल के इतिहास की सबसे अनौखी हैट्रिक

 

विक्टोरिया लॉपरेवा वर्ल्ड कप गर्ल की उपलब्धियाँ

 

Victoria Lopyreva FIFA wc 2018

विक्टोरिया ने बिजनेस ऐडमिनस्ट्रेशन में ग्रैजुएट किया है. आपको बता दे कि 34 साल की विक्टोरिया को स्कूल के दिनों में ही मॉडलिंग इंडस्ट्री से बड़े-बड़े ऑफर आने लगे थे. लेकिन उन्होंने सबसे पहले अपनी पढ़ाई पूरी की और उसके बाद 1999 में पहली बार मॉडलिंग के क्षेत्र में आई. विक्टोरिया लॉपरेवा वर्ल्ड कप गर्ल मिस रूस के अलावा ‘फेस ऑफ द इयर’, ‘मॉडल ऑफ डॉन’ जैसे कई मॉडलिंग के अवॉर्ड जीत चुकी है. शुरुआत से ही विक्टोरिया इंग्लिश फुटबॉल क्ल्ब मैनचेस्टर यूनाइटेड की बहुत बड़ी फैन हैं.

Victoria Lopyreva FIFA wc 2018

फीफा वर्ल्ड कप 2018 की ब्रैंड ऐंबैसडर के साथ ही विक्टोरिया लॉपरेवा वर्ल्ड कप गर्ल के फेवरेट प्लेटयर में रोनाल्डो और मेसी ज्यादा ब्राजीली युवा स्टार नेमार को पसंद करती हैं. बतौर मॉडल विक्टोरिया मैक्सिम, गाला, कॉस्मोनपोलिटन जैसे मैगजीन के लिए भी मॉडलिंग कर चुकी हैं. विक्टोरिया ने रूस के स्टार फुटबॉलर फेडोर मोलोव से 2013 में शादी की थी, लेकिन 2015 में उनका तलाक हो गया.

Most Viral  लाइव इवेंट में स्टाइल्स बने नए यूनाइटेड स्टेट चैम्पियन

 

फीफा वर्ल्ड कप 2018: रूस को मिली मेज़बानी, लेकिन छीन लिया ये हक़

गुरुग्राम में शुरू हो रहा है यूनिफाइड फुटबॉल ट्रेनिंग कैंप

पैसो का बिस्तर लगा कर सोता है यह खिलाडी, एक दिन में उड़ा देता है करोडो रूपये

जानिए, कौन है विक्टोरिया लॉपरेवा और जिन्दगी से जुड़ी रोचक बातें

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App