सुई धागा: वरुण और अनुष्का ने बदला अपना लुक

sui dhaga

नई दिल्ली: लम्बे समय से सुर्खियों में चल रही वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ इस साल रिलीज हो जायेगी. हम आपको बता दे की इस फिल्म की घोषणा वरुण और अनुष्का ने पिछले साल 2 अक्टूबर को एक विडियो के जरिये की थी. इस फिल्म में वरुण का नाम मौजी और अनुष्का का नाम ममता है. फिल्म का फर्स्ट लुक लांच हो गया है जिसमे वरुण धवन क्रीम कलर की शर्ट और पेंट में दिखाई दे रहे है. उनके साथ ही दोनों का लुक भी हमेशा से अलग ही लग रहा है.

 

 

अनुष्का इस तस्वीर में साडी में नजर आ रही है. और उनकी मांग में सिन्दूर भी दिखाई दे रहा है. और दोनों का हेयर स्टाइल भी काफी पुराने वक़्त का लग रहा है. उन दोनो को इस फोटो में देखकर कोई नहीं कह सकता की वह एक्टर है. इसमें वह दोनों असल में गाँव में रहने वाले लग रहे है.

loading...

इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म के बैनर तले किया जा रहा है. और फिल्म का निर्देशन शरत कातरी कर रहे है. इस फिल्म को इस साल 28 सितंबर को रिलीज किया जायेगा. फिल्म को गांधी जयंती से सप्ताह पहले रिलीज किया जायेगा. और इस फिल्म की कहानी मेड इन इंडिया को प्रमोट करती है. वरुण और अनुष्का को पहली बार इस लुक में देख कर कन्फर्म हो गया की फिल्म में दोनों का किरदार अब तक के उनके द्वारा निभाये गये किरदारों से काफी अलग है.

 

PHOTOS: आखिर सलमान खान को मिल ही गयी लड़की

जानियें क्यों पैड के साथ फोटो शेयर कर रहे है लोग

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है 3 स्टोरीज, ट्रेलर रिलीज़