WWE के इस धुरंधर को मिला नया जिम पार्टनर, विडियो

triple h gets adorable new training partner

WWE के सीओओ ट्रिपल एच का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो गया है। दरअसल जो वीडियो सोशल मीडिया में चर्चित है उसमें ट्रिपल एच अपनी बेटी के साथ जिम में कसरत करते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्हें उनके ट्रेनिंग पार्टनर के तौर पर बेटी का साथ मिल गया है। वे अपनी बेटी के साथ जमकर स्क्वॉट्स की प्रेक्टिस करने में लगे हैं। दोनों 10 – 10 स्क्वॉट्स लगा लेते हैं।

 

गौरतलब है कि ट्रिपल एच पत्नी स्टैफनी मैकमैहन ने 3 बेटियों को जन्म दिया था। ऐसा कम होता है जब ट्रिपल एच अपनी बेटियों की फोटो शेयर करते हों। उनकी पत्नी और वे अपनी बेटियों की फिटनेस पर ध्यान देते हैं। ट्रिपल एच अब रैसलमेनिया में लड़ सकते हैं। इसमें वे सबसे ज़्यादा बार हारने वाले सुपर स्टार रहे हैं। मगर, मौजूदा समय में वे कंपनी में आॅफिस संभाल रहे हैं। उनके स्थान पर अब रिंग को स्ट्रोमैल संभालते हैं।

Most Viral  हिंदी दिवस: अन्य भाषाओँ ने मिलकर, हिंदी की बना दी खिचड़ी

 

Never too early to start training for life… #LikeAGirl #Evolution

A post shared by Paul “Triple H” Levesque (@tripleh) on


मगर ट्रिपल एच खिलाड़ियों को स्पर्धा के लिए प्रशिक्षित करने के लिए अपने अनुभव साझा जरूर करते हैं। WWE का पूरा नाम वर्ल्ड रेसलिंग एनटरटेनमेंट है। इसे पेशेवर कुश्ती के तौर पर जाना जाता है, हालांकि यह पूरी तरह से कुश्ती नहीं होती है, इसमें फाईटर्स रोक अंदाज़ में लड़ते हैं। हालांकि यह सब नाटकीय होता है जो कि दर्शकों के मनोरंजन के लिए किया जाता है। विन्स मैकमोहन कंपनी के एक बड़े भाग के आॅनर हैं। वे कंपनी के अध्यक्ष भी हैं।

 

यही नहीं लिंडा मैकमोहन कंपनी की मुख्य कार्रकारी अधिकारी के तौर पर कार्य करती हैं। इस इवेंट कंपनी का मुख्य कार्यालय कनेक्टिकट में है। इसके कार्यालय लॉसएंजिल्स व न्यूयॉर्कसिटी हैं। इस फाईट इवेंट को वैश्विक तौर पर जाना जाता है। पहले इसी तरह का इवेंट WWF के नाम से जाना जाता था। इस तरह के आयोजनों में भारतीय मूल के ग्रेट खली, अंडर टेकर बेहद लोकप्रिय खिलाड़ी रहे हैं।

 

एलेक्सा ब्लिस ने WWE में शार्लेट का रिकॉर्ड तोड़, रचा इतिहास

जिंदर महल और ट्रिपल H के बीच दिल्ली में होगा महादंगल

RAW के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ, देखे ये विडियो

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App