साक्षी उनियाल ने कर दिखाया कमाल : वायरल वीडियो में छाया टिहरी गढ़वाल

साक्षी उनियाल

टिहरीगढ़वाल। आमतौर पर माता – पिता अपने बच्चों को टेक्नोफ्रेंडली बनाने की जुगत में लगे रहते हैं। जब बच्चा लैपटाॅप, मोबाईल गेजेट आदि एसेसरीज़ को आॅपरेट करने लगता है तो सभी बेहद प्रसन्न होते हैं। टीन एज बच्चे जमकर सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं मगर इसका सोशल यूज़ कम ही हो पाता है। मगर उत्तराखंड की एक छोटी सी लड़की साक्षी उनियाल सभी के लिए मिसाल बन गई है।

 

इस लड़की को छोटी रिपोर्टर के तौर पर जाना जा रहा है। इसकी पहचान साक्षी उनियाल के तौर पर हुई है।साक्षी उनियाल के इस अंदाज़ को बहुत पसंद किया जा रहा है। यह लड़की अपने मोबाईल के कैमरे से गांव की रिपोर्टिंग करने में लगी है। यह लोगों के बीच अपने मोबाईल फोन से वीडियो तैयार कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है और गांव की उपलब्धियों को सभी के बीच पहुंचा रही है।

Most Viral  यहाँ होती है बुलेट की पूजा, दूर-दूर से आते है लोग


हालांकि गांव के बारे में जानकारी देने का वीडियो करीब 1 माह पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर इसे जमकर शेयर किया जा रहा है।वीडियो के माध्यम से साक्षी उनियाल ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोगों को, गाय और बछड़ों के बारे में जानकारी दे रही है। उसने गांव के खेतों और खेत में लगी फसलों को लेकर जानकारी दी। साक्षी ने जो वीडियो बनाया वह बेहतरीन है।

 

इस वीडियो में वह रोचक अंदाज़ में अपने गांव के बारे में जानकारी दे रही है। वीडियो देखने वाले साक्षी उनियाल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साक्षी ने जो वीडियो तैयार कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें उत्तराखंड की सुन्दर वादियां नज़र आ रही हैं। उसका वीडियो सभी को लुभा रहा है। वीडियो को प्रेजेंटेशन की सभी सराहना कर रहे हैं। साक्षी द्वारा इस तरह का वीडियो तैयार करना दूसरे बच्चों के लिए एक प्रेरणा बन गया है। जो वीडियो साक्षी ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया है उससे टिहरीगढ़वाल की एक अलग पहचान बनी है।

Most Viral  सेक्सी ड्रेस पहनकर स्कूल पहुंचे लड़के, वजह चौकानें वाली

 

OMG 25 साल पुराने भ्रूण से जन्मी बच्ची

सीने के बाहर था दिल, बचाना था मुश्किल, फिर हुआ चमत्कार

इस बच्चे के गाने ने तोड़े देशभक्ति के सारे रिकॉर्ड, विडियो

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App