पैसो का बिस्तर लगा कर सोता है यह खिलाडी, एक दिन में उड़ा देता है करोडो रूपये

Floydm Mayweather

नई दिल्ली: आप ने अभी तक कई अमीर खिलाडियों के बारे में सुना होगा या उनकी प्रोपर्टी के बारे में जानते होंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे खिलाडी के बारे में बताने जा रहे है की ये खिलाडी पैसो को बिस्तर लगाकर सोता है. इस खिलाड़ी जितना अमीर शायद ही कोई दूसरा आपको मिला होगा. जी हां हम बात कर रहे है. ‘ फ्लॉयड मेवेदर ‘ आइये आज हम आपको इनकी अमीरी से रूबरू करते है.

richest man


आपको जानकारी के लिय बता दे की ‘ फ्लॉयड मेवेदर ‘ यह शख्स ‘अल्टीमेट फाइटिंग’ के ‘अनडिसप्यूटेड किंग’ के नाम से जाना जाता हैं. मेवेदर जो कुछ भी शोहरत और नाम है सब उनके इस खेल की वजह से ही है. आप उनके शोकियाना मिजाज़ के बारे में जानकर हैरान रह जायेंगे. कि मेवेदर के पास इतना पैसा जमा हो गया है कि उन्हें लाने के लिए ट्रकों जैसी बड़ी-बड़ी गाड़ियां भेजनी पड़ती है.

Most Viral  WWE ने दी भारतीय फैन्स को खुशखबरी, लाइव कमेंट्री हिंदी में शुरू

car
फ्लॉयड मेवेदर एक पेशेवर फाइटर हैं. सुना जाता है कि आज इस फाइटर ने फाइटिंग के बलबूते लगभग 4171 करोड़ की प्रापर्टी जमा कर ली है. और सिर्फ इतना ही नहीं, यह खिलाड़ी अपने चारों ओर नोटों के बंडल का बिस्तर बिछाकर सोता है. इस ‘फ्लॉयड मेवेदर खिलाड़ी की सबसे अनोखी बात यह है कि जब भी यह खाना खाता है तो, या कार चला रहा होता है,या फिर प्लेन ट्रेवल कर रहे होते हैं या फिर सो रहा रहा होता है तो हर वक्त उसके आसपास करोड़ों रुपये में ही रहता है.

floyd mayweather luxury collection
अगर कभी फ्लॉयड मेवेदर ‘क्लब’ या ‘बार’ की ओर निकलते हैं तो वहा का नजारा देखने लायक होता है. वह सिर्फ कमाते ही नहीं बल्कि दिल खोल कर पैसा भी खर्च करते है. मेवेदर को लाखों डॉलर्स उड़ाते देख लोग दंग रह जाते हैं क्योंकि उनकी बराबरी करने वाला उस क्लब में या बार में कोई नहीं टिक पाता है. फ्लॉयड मेवेदर ने विश्व की सबसे मंहगी फाइट का खिताब भी जीत रखा है. सूत्रों से पता चला हैं कि इस फाइट में 1161 करोड़ रुपए दांव पर लगे थे. उनकी यह फाइट अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) के बादशाह कोनोर मैक्ग्रिगोर से हुई थी.

Most Viral  MS धोनी की सफलता के पीछे कोहली का है विराट हाथ, गांगुली दादा

 

28 दिनों का ही क्यों होता है फरवरी महीना, जानियें

क्यों लटकाते है नींबू-मिर्ची, जानिये इसके पीछे का राज

बीस दिन तक अकेले पूरे देश का खर्च उठा सकते हैं मुकेश अंबानी

 

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App