आर्यन खान और नव्या नवेली की ऐसी है फ्रेंडशिप, Viral Pic

srk son aryan khan navya naveli nanda viral photosrk son aryan khan navya naveli nanda viral photo

नई दिल्ली: फ़िल्मी दुनिया में जहाँ एक तरफ सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपने फैन के लिए कुछ नया करते रहते है, तो वहीँ दूसरी तरफ स्टार किड्स के जीवन को लेकर भी दर्शक हमेशा उत्सुक रहते हैं. जब भी किसी कलाकार के बच्चों की फोटो इन्टनेट पर अपलोड होती है, तो देखते ही देखते वायरल हो जाती है. हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा () की फोटो भी कुछ ऐसा ही कमाल कर रही है. aryan khan navya naveli nanda viral photo….

 

आर्यन और नव्या (aryan khan navya naveli nanda) की एक पिक्चर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. बता दे की इस फोटो में ये दोनों अपने दोस्तों की मंडली के साथ कहीं पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं. आप देखेंगे कि इस ग्रुप पिक्चर में स्माइल करती हुईं नव्या आर्यन के साथ खड़ी हैं. इस स्वीट फोटो को देखकर लगता है कि इन स्टार किड्स में काफी अच्छी दोस्ती है और साथ ही इनके कॉमन फ्रेंड्स सर्किल भी हैं.

Most Viral  पद्मावती रिलीज़ हुई तो काट देंगे दीपिका का ये अंग, करणी सेना

 


गौरतलब है कि हाल ही में नव्या ने अपना 20 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर अभिषेक बच्चन ने नव्या के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट करके क्यूट-सा कैप्शन भी पोस्ट किया है. वैसे अभिषेक बच्चन की मासूम बेबी आराध्य भी बहुत ही सुर्ख़ियों में रहती है, वे जब भी अपनी मोम के साथ कहीं बाहर जाती है, तो पत्रकार और उनके फैन उनकी खूब फोटो खींचते है और विडियो बनाते है.

Most Viral  अब चीन में भी चलेगा माहिष्मती साम्राज्य का जादू, सब कहेंगे जियो रे बाहुबली

 

Most Viral  फिल्म रिव्यू कमांडो 2 : ब्लैकमनी पर शिकंजा कसने आ गया है कमांडो


बता दे कि नव्या ने अपनी ये फोटो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है, जिसे अब तक 2,986 लाइक्स मिल चुके है. नव्या और आर्यन (aryan khan navya naveli nanda) की दोस्ती को लेकर दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में फ़िलहाल स्टार किड्स का जमाना चल रहा है, जहाँ पर उनकी हर एक्टिविटी इन्टरनेट पर वायरल हो जाती है.

 

फैन की अमिताभ बच्चन से विनती, मत कीजिये ठन्डे तेल का प्रचार

महानायक अमिताभ का बना मंदिर, 6 फुट 2 इंच की मूर्ति की हुई स्थापना

कुछ ऐसा था लीजेंड अमिताभ और राजीव गाँधी का याराना ?

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App