Video: सौरव गांगुली ने लगाए ठुमके, लड़कियाँ बोली ‘तू मेरा हीरो’

Video: सौरव गांगुली ने लगाए ठुमके, लड़कियाँ बोली 'तू मेरा हीरो'

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का डांस विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हाल ही में FB Live YouTube Channel ने सौरव गांगुली का डांस करते हुए विडियो अपलोड किया है, जो बहुत पसंद किया जा रहा है. सौरव दादा की कॉमेंट्री तो सभी ने देखी है, लेकिन आपने उनका ये रूप पहले शायद ही देखा होगा. चूँकि वे हमेशा सीरियस और क्रिकेट को लेकर गंभीर रहे है, परन्तु इस विडियो में वे बहुत ही मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे है.

 

सौरव गांगुली ने क्रिकेट से तो संन्यास ले लिया, लेकिन वे क्रिकेट पर अपनी राय देते नजर आते रहते हैं.  वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सौरव गांगुली किसी नाईट क्लब में डांस कर रहे हैं. सौरव दादा नारंगी शर्ट और ब्लैक पेंट में बॉलीवुड नंबर्स पर डांस करते नजर आ रहे हैं. सौरव गांगुली का डांस विडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.


इस वीडियो में आप देख सकते है कि गांगुली देसी बॉयज के गाने ‘तू मेरा हीरो’ पर डांस कर रहे हैं. इस क्लब में उनके साथ और भी कई लोग डांस करते नजर आ रहे हैं. क्लब में जब ये गाना शुरू हुआ तो कुछ फीमेल फैन्स भी पहुंच गईं और गांगुली की तरफ इशारा करते हुए तू मेरा हीरो पर डांस करने लगी. फ़िलहाल सोशल मीडिया पर सौरव गांगुली का डांस विडियो काफी वायरल हो रहा है.

 

गौरतलब है कि सौरव गांगुली ने नवंबर 2008 को अपना आखिरी टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. अपने क्रिकेट करियर में गांगुली ने 113 टेस्ट, 311 वनडे और 77 टी-20 मुकाबले खेले हैं. आपको बता दे कि अब सौरव गांगुली कॉमेंट्री करते रहते हैं.

 

16 साल बाद रेल यात्रा कर रहे गांगुली की हुई सिट को लेकर लड़ाई

Video कोच के इंटरव्यू के दौरान पूछे कैसे Funny सवाल

OMG क्रिस गेल ने किया सपना चौधरी के गाने पर डांस, वायरल विडियो

जानिए, सौरव गांगुली की जिन्दगी से जुड़ी रोचक जानकारी

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App