टीम इंडिया ने कुछ यूँ मनाया शिखर धवन का बर्थडे, BCCI विडियो

shikhar dhawan birthday video of bcci goes viralshikhar dhawan birthday video of bcci goes viral

नई दिल्ली: टीम इंडिया के खिलाड़ी खेल में ही नहीं जश्न मनाने में भी बहुत आगे है. फिर चाहे किसी खिलाड़ी का बर्थडे हो या मैच की जीत का जश्न सेलिब्रेशन लाजवाब होता है. बता दे कि इंडिया और श्री लंका के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर हो रहा है. इस मैच के बिच टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन का जन्मदिन (shikhar dhawan birthday) खिलाड़ियों ने बड़े ही धूमधाम से मनाया है.

 

भारत और श्रीलंका के बीचे चौथे दिन तीसरे टेस्ट मैच हुआ. इसके बाद टीम इंडिया मैच खेलकर ड्रेसिंग रूम में लौटी तो सभी खिलाड़ियों ने शिखर धवन का जन्मदिन मनाया. भारतीय क्रिकेट टीम के ‘गब्बर’ कहे जाने वाले शिखर धवन का बर्थडे मंगलवार को था. दिल्ली के इस खिलाड़ी ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया है, जहां टीम इंडिया ने हर बार की तरह इस बार भी जन्मदिन (shikhar dhawan birthday) पर केक काटा और धवन को केक लगाया .

 

शिखर धवन के बर्थडे का भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ट्विटर पर एक विडियो भी पोस्ट किया है. विडियो में टीम इंडिया के खिलाड़ी शिखर धवन के चेहरे पर जमकर केक लगा रहे हैं. जन्मदिन (shikhar dhawan birthday) का ये विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस विडियो में नजर आ रहा है कि चेतेश्वर पुजारा चुपके से धवन के सिर में टमाटर सॉस डाल रहे हैं.

 

shikhar dhawan birthday celebration video-

 

 

बता दे कि शिखर को उनके साथी खिलाड़ी गब्बर के नाम से बुलाते हैं. गब्बर शिखर धवन का टीम इंडिया में हमेशा शानदार परफॉरमेंस रहा हैं. चैंपियंस ट्रोफी 2017 और 2013 में सर्वाधिक रन बनाने का रेकॉर्ड शिखर के नाम दर्ज है. शिखर के नाम भारत के लिए सबसे तेज टेस्ट डेब्यू शतक और सबसे तेज 3000 रन (बतौर भारतीय) का शानदार रेकॉर्ड भी दर्ज है. इसलिए तो शिखर धवन (shikhar dhawan birthday) टीम इंडिया के गब्बर कहे जाते है.

 

बच्चे को 40 थप्पड़ मारने वाली टीचर के खिलाफ शिखर का शंखनाद, विडियो

शिखर धवन बने गब्बर, फैन से की बदसलूकी, Video

पाकिस्तान से विराट कोहली के लिया आया रिश्ता, अब अनुष्का क्या करेगी

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*