दबंग सलमान खान को दी जान से मारने की धमकी !

सलमान खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को अपनी आगामी फिल्म रेस 3 की शूटिंग के दौरान जान से मारने की धमकी मिली है. इस वार्निंग के बाद सलमान ने तुरंत इस फिल्म की शूटिंग रोक दी है. इतना ही नहीं उनको धमकी के बाद कड़ी सुरक्षा भी दी गई है. फिलहाल, उन्हें अकेले कहीं भी जाने के लिए मना कर दिया गया है.

 

सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा है कि हां ये धमकी वाली बात बिलकुल सच है. जहाँ इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी, वहां पुलिस तुरंत पहुँच गई और शूटिंग को रुकवा दिया गया है. पुलिस ने सलमान और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी को फ़ौरन सेट छोड़ने के लिए कहा. बता दे कि सलमान खान को एक कार में 6 पुलिसवालों के साथ उनके घर लाया गया जबकि सलमान की कार को दूसरे पुलिसवाले लेकर आए.

 

बकौल सलमान खान ने जब सेट छोड़ा तो उन्हें नहीं पता था कि ऐसी कोई धमकी मिली है. धमकी के बाद सलमान के साथ उनकी पर्सनल सक्योरिटी भी है. आपको बता दे कि ये कोई पहली बार नहीं है जब सलमान कहना को इस प्रकार की धमकी मिली है. फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स और डायरेक्टर्स को ऐसी धमकियां मिलती रहती हैं.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के गोरेगावं स्थित फिल्म सिटी स्टूडियो में सलमान खान अपनी एक्ट्रेस जैकलीन के साथ रेस 3 के गाने की शूटिंग कर रहे थे. सेट पर अचानक कुछ लोग स्टूडियो में घुस गए और शूटिंग रोकने की मांग करने लगे. इसके साथ ही ऐसा न करने पर इन लोगों ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

 

इस पुरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और जब पुलिस मौके पर पहुंची तो धमकी देने वाल लोग वहां से भाग गए. पुलिस ने उनके बांद्रा वाले घर पर पुलिस सुरक्षा भी दी गई है. ख़बरों की मानें तो ये हमला करने वाले लोग राजस्थान के बताए जार रहे हैं. अभी हाल ही में राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुलेआम सलमान खान को काले हिरण के मामले में जान से मारने की धमकी दी थी.

 

राम गोपाल वर्मा की फिल्म का बोल्ड पोस्टर हुआ वायरल

परी टीज़र रिलीज़, कृपया साथ में हनुमान चालीसा लेकर देखें

रानी चटर्जी की हो गई शादी, जानिये कौन बना दुल्हा !

freaky funtoosh Install Android App
Loading...

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App