Video: कौवे कर रहे थे हमला, Sachin Tendulkar बने मसीहा

Sachin Tendulkar rescued an injured kite

नई दिल्ली, 14 जून 2018: क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar जितने अच्छे क्रिकेटर, पिता, पति और बेटे है वे उतने ही दया भाव रखने वाले इंसान भी है. जी हाँ, ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है. इस विडियो में सचिन एक चील की जान बचाते हुए दिखाई दे रहे है. सोशल मीडिया फेसबुक पर इस विडियो को अब तक 11 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है.

 

सोशल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को Sachin Tendulkar ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस विडियो में वे बता रहे है कि कैसे उन्होंने एक चील पक्षी को कौओं से बचाया है. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट्स में जमकर उनकी तारीफ़ कर रहे है. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी सचिन अपनी एक्टिविटीज के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं.

Most Viral  विडियो : MS धोनी ने अंतिम ओवर में छक्का जड़ भारत को ऐसे बनाया था चैंपियन


यह कोई पहली बार नहीं है जब सचिन ने ऐसा काम किया है वे पहले भी किसी न किसी की मदद करके सुर्ख़ियों में आये है. इस बार Sachin Tendulkar एक चील की जान बचाकर हीरो बन गए हैं. गुरुवार को फेसबुक पर अपलोड किए गए इस विडियो में सचिन एक चील का इलाज करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दे कि फेसबुक पर इस वीडियो को 1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

 

गुरुवार की सुबह Sachin Tendulkar के घर की बालकनी में चील आकर बैठ गई थी. सचिन ने घायल चील को ब्रेड और चिकन भी खिलाया. वहीँ, सचिन ने मुंबई बेस्ड एनजीओ Spreading Awareness on Reptiles and Rehabilitation Programme (SARRP) के साथ मिलकर इस चील की जान बचाई है. इतना ही नहीं, उन्होंने इसे घर के अंदर लाने के बाद ठंडे पानी से नहलाया. इसके बाद 3 दिन में उसे ठीक करके उड़ा दिया. इन कामों के अलावा सचिन फ़िलहाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के मेंटर भी हैं.

Most Viral  आमिर खान पर भड़के विजेंदर, कहा- मुझसे लड़ते क्यों नहीं

 

सचिन तेंदुलकर का निम्बुड़ा-निम्बुड़ा विडियो हुआ वायरल

इस ड्रा मैच में क्रिकेट के भगवान सचिन ने बनाया था 30 हजारी रिकॉर्ड

विनोद कांबली ने छुए पैर, क्रिकेट के गॉड ने लगाया गले

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App