काला: रजनीकांत के फैन्स की दीवानगी, IT कम्पनी ने किया छुट्टी का ऐलान

rajinikanth Kaala it firm declared a holiday

नई दिल्ली, 06 जून 2018: रजनीकांत अभिनीत काला फिल्म 7 जून को रिलीज होने जा रही है, लेकिन इस फिल्म के प्रति प्रशंषकों का उत्साह बाजार में रिलीज़ से पहले ही देकने को मिल रहा है. जी हाँ, ‘काला’ की रिलीज को देखते हुए साउथ की एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 7 जून को छुट्टी दे दी है. सबसे खास बात यह है कि कंपनी तमिलनाडु में नहीं बल्कि केरल के कोच्चि में स्थित है. इस मामले की जानकारी रमेश बाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है.

 

कोच्चि की IT कंपनी ने काला के लिए कर्मचारियों की छुट्टी

 

रमेश बाला के मुताबिक, कोच्चि की एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिए लेटर में लिखा है- ‘डियर टीम मेंबर्स, हमें आप सबके लिए एक शानदार खबर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हर किसी की रिक्वेस्ट और सुपरस्टार रजनीकांत के सम्मान में हमारी कंपनी 7 जून को छुट्टी की घोषणा कर रही है. यह फैसला रिलीज के दिन काला को देखने के लिए आपकी सुविधा को ध्यान में रखकर लिया जा रहा है.’


रजनीकांत के फैंस में काला फिल्म को लेकर दीवानगी साफ़ नजर आ रही है. चूँकि हाल ही में काला के पोस्टर में रजनीकांत के साथ एक स्ट्रीट डॉग (मणि) दिखाया गया था. मीडिया खबरों के अनुसार, मणि, काला के सेट पर न सिर्फ पूरे क्रू का बल्कि रजनीकांत का भी फेवरेट बन गया था. आपको बता दें कि जब से काला फिल्म में मणि नाम के स्ट्रीट डॉग को कास्ट किया गया है, तभी ये इसे खरीदने के लिए रजनी के फैन्स में होड़ मच गई है.

Most Viral  मुक्काबाज के पंच से अनुराग ने किया राजनीति पर वार

 

इसके साथ ही मणि के ट्रेनर ने बताया कि ए‍क औरत ने मणि को खरीदने के लिए 30,000 रुपये तो एक दूसरी महिला ने 50,000 रुपए देने को तैयार है. इतना ही नहीं, मणि को खरीदने के लिए कुछ लोगों ने 1 से 2 करोड़ रुपये तक देने की बात कही है.

 

कर्णाटक में काला फिल्म है बैन

 

जानकारी के अनुसार, फ़िलहाल कर्नाटक में फिल्म पर बैन को लेकर निर्माताओं ने कानूनी आपत्ति भी जताई है. निर्माताओं ने कर्नाटक में फिल्म के प्रदर्शन पर लगाए बैन के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील की है. फिल्म को लेकर रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत और एक्टर-प्रोड्यूसर ने कर्नाटक हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है. इस याचिका में फिल्म काला को रिलीज करने के लिए सिनेमाघरों में सुरक्षा देने की मांग की गई है. याचिका में उनकी मुख्य मांग रिलीज के वक्त सुरक्षा उपलब्ध करवाना है.

Most Viral  कपिल शर्मा फिरंगी, अंग्रेजों को अच्छा मानते है, ट्रेलर रिलीज़


गौरतलब है कि कावेरी विवाद में रजनीकांत के एक बयान के बाद कर्नाटक में उनकी फिल्म का प्रदर्शन बैन कर दिया गया था. इस पर रजनीकांत ने कहा था, कावेरी नदी से तमिलनाडु को मिलने वाले पानी की मात्रा को कम करने का सुप्रीम कोर्ट का आदेश निराशाजनक है. इस मामले में राज्य सरकार को समीक्षा याचिका दायर करनी चाहिए. इस बयान के बाद KFCC (कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स) ने राज्य में फिल्म को बैन कर दिया है. वहीँ, कर्नाटक में 10 समूहों ने कन्नड़ फिल्म काउंसिल से फिल्म को बैन करने की मांग भी की, क्योंकि वे कावेरी मामले में रजनीकांत के बयानों से असंतुष्ट थे. बता दे कि जर्मनी की तमिल एसोसिएशन ने भी काला को सपोर्ट किया है, चूँकि जर्मनी में भी फिल्म पर बैन की मांग की जा रही है.

Most Viral  फिल्म रिव्यु : गंभीर मुद्दे पर व्यंग का प्रहार है टॉयलेट एक प्रेमकथा

 

Video: प्रिया प्रकाश वारियर लैबोरेटरी में यूँ इश्क फरमाती आई नज़र

प्रिया प्रकाश वारियर का ये अंदाज भी हो रहा वायरल, विडियो

प्रिया प्रकाश का नया विडियो होंश उड़ा देगा, पुराना जाओगे भूल

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App