रिपोर्टर चांद नवाब के बाद, ये रिपोर्टिंग वीडियो हुआ Viral

Chand Navab reporter funny

नई दिल्ली, 04 July 2018: पाकिस्तान का रिपोर्टर चांद नवाब तो आपको याद ही होगा, जिसने अपनी फनी रिपोर्टिंग से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोंरी थी. ऐसा ही एक रिपोर्टर का वीडियो आजकल बहुत ही वायरल हो रहा है. जी हाँ, देश-दुनिया में मॉनसून आ चुका है और पाकिस्तान में जमकर बरसात हो रही है. ऐसे में एक रिपोर्टर के बाथटब में बैठकर रिपोर्टिंग करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

 

इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि वीडियो पाकिस्तान के यह लाहौर का है. लाहौर में भारी बारिश के चलते एक एंकर ने बच्चों के बाथटब में बैठकर लाइव रिपोर्टिंग की. जानकारी के मुताबिक, ये न्यूज रिपोर्टर दुनिया न्यूज का है. जो रंग बिरंगे बाथटब में बैठा है कैमरे के सामने कह रहा हैं ”लाहौर में जगह-जगह पानी खड़ा है.

Most Viral  भाई आज से दारु बंद, टल्ली होने के बाद कहीं आप तो नहीं करते ऐसी मजेदार हरकते


रिपोर्टिंग करते हुए वे कह रहे है कि जल और स्वच्छता एजेंसी भी पानी नहीं निकाल पा रहे हैं. बता दे कि पाकिस्तान में उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अब तक फेसबुक पर इसे 12 हजार से ज्यादा लोगों ने अब तक शेयर कर चुका है.

 

गौरतलब है कि इससे पहले भी पाकिस्तान के रिपोर्टर चांद नवाब का विडियो भी खूब वायरल हो चुका है. साल 2008 में चांद नवाब का पहला वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह एक रेलवे स्टेशन पर ईद के दिन रिपोर्टिंग करते नजर आए थे. इस वीडियो में वह एक लाइन कई रिटेक के बाद पूरी कर पाए थे. जो कि काफी हास्यादपद बन गया था. रिपोर्टर चांद नवाब का किरदार सलमान खान की फिल्म में भी फिल्माया गया था और वहीँ से यह रिपोर्टर काफी फेमस हुआ था.

Most Viral  उड़ी पतंग-लपेट जानू विडियो सोंग, मकर संक्रांति पर हुआ वायरल

 

आपको रोमांचित कर देगा ये विडियो, BF ने GF पर किया वियाग्रा टेस्ट

रेडियो मिर्ची 98.3 FM के RJ नावेद ने HOT BOBY को बनाया मुर्गा

इन लड़कियों ने मुर्खता की हदें पार कर दी, मुर्ख दिवस विडियो

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App