इस व्यक्ति को है नींद में रेप करने की बीमारी, GF परेशान

omg this man has disease rape in sleep नींद में रेपomg this man has disease rape in sleep

आपने सुना होगा कि लोगों को नींद में बुरे और डरावने सपने आते है. कुछ लोग नींद में चलने की आदत से परेशान होते है, तो कुछ लोगों के साथ नींद में मौत के सपने आते है. लेकिन हाल ही में नींद में रेप यानि बलात्कार करने का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जी हाँ दोस्तों, टॉम नाम के एक व्यक्ति को नींद मे सैक्स करने की मानसिक बीमारी हो गई है.

 

आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा भी कहीं होता है, लेकिन ये बिलकुल सच है, टॉम इस बीमारी के चलते अपने साथ सो रही अपनी गर्लफ्रेंड से ज़बरदस्ती भी कर लेते हैं, पर सुबह होने पर वे सब कुछ उन्हें कुछ भूल जाते है. सबसे दुखभरी बात कि इस चक्कर में वह 7 साल की सज़ा भी काट चुके हैं.

 

बता दे कि इस अजीब बीमारी के बारे मे उनकी गर्लफ्रेंड सारा को तब मालुम हुआ जब 2-3 बार टॉम ने नींद में रेप करने की कोशिश की, लेकिन सुबह होने पर टॉम को कुछ भी याद नहीं था. सारा इस बीमारी का चेकअप कराने टॉम को लंदन के गाय्ज़ एंड सेंट थॉमस हॉ़स्पिटल के स्लीप क्लिनिक ले गई. अस्पताल में जांच के बाद डॉ़क्टर गाय लेच्शज़िने ने बताया कि टॉ़म नींद से जुड़ी एक अजीब बीमारी सेक्सोमेनिया से पीड़ित हैं.


डॉक्टर ने कहा कि इस बीमारी से पीड़ित व्यक्ति नींद में बात कर सकते हैं, चल सकते हैं, खाना बना सकते हैं और नींद में रेप भी कर सकते हैं. पर जब वे जागते है तो उन्हें कुछ याद नहीं रहता है. येल विश्वविद्यालय के प्रोफेसर मीर क्राइगर कहते हैं, “सभी तरह के स्लीप डिज़ऑर्डर को पारासोमनिया कहते हैं और ये रात की पहली पहर में ही होता है, जब व्यक्ति गहरी नींद में सो जाता है. इस स्थिति में ऐसा लगता है कि नींद में चलने वाला व्यक्ति जागा हुआ है, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं होता. हम दिमाग की लहरों (ब्रेनवेव्ज़) को देख कर ये बात कह सकते हैं.”

 

मंगल ग्रह से आया 20 साल का लड़का, Sphinx के खोले राज

बकौल घोस्ट हंटर, उसने 2 भूतों को आपत्तिजनक हालत में देखा

2048 से आए शख्स का दावा, 2018 में एलियन करेंगे अटैक

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*