OMG लाल मिर्च के ढेर में निकले चूहे, वायरल हुआ विडियो

omg mice hide in red chillies viral went video चूहे

मिर्च का नाम सुनते ही दिमाग में तीखेपन और झंझनाहट का ख्याल अत है. मिर्ची लाल हो या हरी दोनों ही खाने में इस्तेमाल होती है. कुछ महिलाएं इनको अपने पर्स में सुरक्षा की दृष्टी से रखती है, ताकि जब कोई बदमास या लुटेरा हमला करे तो अपना बचाव कर सके. मिर्ची की खासियत होती है कि अगर इसका एक टुकड़ा भी शरीर पर लग जाए तो नानी याद आ जाती है. लेकिन सोशल मीडिया पर मिर्ची के ढेर में चूहे को लेकर विडियो काफी वायरल हो रहा है.

 

सोशल साइट फेसबुक पर लाल मिर्च के वीडियो को देखकर इसे खाने से पहले कई बार सोचेंगे। सोशल मीडिया में छाए इस वीडियो में चूहे सूखी लाल मिर्च के ढ़ेर के नीचे छिपे हुए हैं. ये चूहे न सिर्फ छिपे हुए हैं बल्कि लाल मिर्च के ढ़ेर में ऊपर नीचे उछल कूद भी रहे हैं. वहीँ पास में खड़े कुछ वर्कर इस मिर्ची के ढेर को सही करने में लगे है.

Most Viral  भैरव जी को काशी का कोतवाल क्यों कहा जाता है


बता दे कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत शेयर किया जा रहा है. हालांकि यह नहीं पता चल पाया है कि ये वीडियो कहां का है और किसने इसे इन्टरनेट पर अपलोड किया है. इस विडियो में एक-दो नहीं बल्कि कई सारे चूहे है, जो ढेर में हलचल करने पर इधर-उधर छुपने का प्रयास कर रहे है. प्रश्न यह उठता है कि क्या चूहों को शरीर और आँखों में मिर्ची नहीं लगती?

 

आपको बता दे कि ये विडियो पाकिस्तान सोशल मीडिया ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है. ये विडियो 5 दिसम्बर 2017 को अपलोड किया गया है और इसे अब तब हजारों लोग देख चुके है. आप भी देखिए इस विडियो को और सोचिए इन चूहों के बारे में.

Most Viral  समाज में ऐसी हो महिलायें जो नारी तू नारायणी को...

 

हिंदू हो तो मुझे वोट देना, वायरल हुआ नेता का विडियो

संभाजी भिड़े के आगे एसडीएम ने जोड़े हाथ, वायरल तस्वीर

वायरल वीडियो, दबंगों ने दलित को बड़ी बेरहमी से पिटा

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App