इस शख्स को है डेड बॉडी से रेप करने की बीमारी, निठारी कांड

nithari kand surender koli has necrophilia disease निठारी कांडnithari kand surender koli has necrophilia disease

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित निठारी कांड के 9वें केस में मनिंदर सिंह पंधेर और सुरेंद्र कोली दोषी पाए गए है. बता दे कि इस केस में दोनों अपराधी मुख्य आरोपी है और अदालत इस केस में सजा पर फैसला कल सुनाएगी. बता दे कि इस काण्ड का मामला सीबीआई की विशेष अदालत में चल रहा था. दोषी सुरेंद्र कोली को ऐसी बीमारी थी, जिसमे वह डेड बॉडी के साथ रेप करता था.

 

पुलिस के अनुसार, मोनिंदर पंढेर की कोठी में अक्सर कॉलगर्ल्स का आना जाना लगा रहता था. उनके सारे घरेलू काम देख रेख सहायक सुरेंद्र कोली ही करता था. कोली उनसे नजदीकी बढ़ाने की कोशिश करता था, लेकिन नौकर होने की वजह से कामयाब नहीं हो पाया था. इसे चलते वह नेक्रोफीलिया नामक मानसिक बीमारी का शिकार हो गया. धीरे-धीरे वह छोटे बच्चों के प्रति सेक्शुअली अट्रैक्ट होने लगा.

 

निठारी कांड का दोषी है नेक्रोफिलिया बीमारी से पीड़ित

 

निठारी कांड- कोली इलाके में सन्नाटा छा जाने पर कोठी से गुजरने वाली लड़कियों को पकड़ लेता और उनका मुंह बांध कर उनसे कुकर्म करता था. वह इतना पागल हो चूका था कि हत्या करने के बाद भी शव के साथ रेप करता था. लखनऊ के केजीएमयू के जिरियॉट्रिक एंड मेंटल हेल्थ डिपार्टमेंट के एच.ओ.डी डॉ. एस. सी तिवारी के अनुसार, ये बीमारी 10 लाख में से किसी एक को होती है, जिसे नेक्रोफीलिया कहते है. इसे रेयर डिसीज की लिस्ट में शामिल किया गया है.”

 

किसी भी व्यक्ति को ये डिसीज क्यों होती है, इस बारे में आज तक ठीक से पता नहीं चल पाया है. इस बीमारी पर अभी भी रिसर्च चल रही है.ऐसा कुकृत्य कभी-कभी सनक में तो कई बार आनंद के लिए भी किया जाता है. अहम् बात ये कि  ”इस डिसीज के बारे में भारत में अभी तक मरीजों का आंकड़ा भी उपलब्ध नहीं है.

 

ग्रेटर नॉएडा फ्लैट नंबर 1446 डबल मर्डर मिस्ट्री, बेटा गायब

शर्मनाक: बाप और भाइयों समेत 4 रिश्तेदारों ने महिला से किया रेप

स्पा सेंटर महिला का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*