OMG अब रोबोट्स से मिलेगी यौन संतुष्टि !

male seks robots in market soon after seks dolls रोबोट्स

न्यूजर्सी। अब तक आपने विदेशों में कई लोगों को अपनी यौन संतुष्टि पूरी करने के लिए कुछ ऐसी फिमेल डॉल्स का उपयोग करते हुए देखा होगा जो कि उनकी वासना को संतुष्ट कर सकती होगी। ये लोग इस तरह की काम संतुष्टि देने वाली डॉल का उपयोग करते रहे हैं मगर अब इस डॉल के दिन लदने वाले हैं जी हां, अब महिलाओं को काम वासना की तृप्ति देने वाले ऐसे रोबोट्स आ रहे हैं जो कि दिखने में हुबहू मानव की शक्ल के हैं और महिलाऐं इनके साथ जैसा चाहे वैसा बर्ताव कर सकेंगी। मार्केट में ऐसे टॉय मौजूद हैं जो कि लोगों को यौन जीवन का भरपूर आनन्द दे सकेंगे।

 

बाजार में जो रोबोटिक यंत्र आया है उसे सेक्स रोबोट्स आर्टिफिशल इंटेलिजेंस का नाम दिया गया है। यह रोबोट एक एप से नियंत्रित हो सकेगा। हालांकि अभी ये रोबोट्स अभी कम हैं और जल्द ही इन्हें पूरी तरह से मार्केट में लाया जाएगा। रियलबाॅटिक्स नामक कंपनी ने इस तरह के रोबोट तैयार किए हैं। माना जा रहा है कि इस वर्ष के आखिर तक ये रोबोट बाजार में आ जाऐंगे। कंपनी ने इस रोबोट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

अब लोग सोशल मीडिया पर इस रोबोट्स को  लेकर दिलचस्पी दिखा रहे हैं। कई लोगों ने इसके वीडियो को जमकर लाईक किया है। कंपनी ने इंस्टाग्राम के अपने अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया था। माना जा रहा है कि जल्द ही यह वीडियो सोशल मीडिया के अन्य टूल्स पर मिल सकेगा। बाजार में इस तरह का नया टाॅय आने से हलचल मची हुई है। लोगों द्वारा इस रोबोट को पसंद किए जाने की पूरी संभावना है।

 

ऐसे 5 अजीबो-गरीब यौन सम्बन्ध, जो आपके होंश उड़ा देंगे

इस महिला ने बनाया सबसे बड़ी योनी का वर्ल्ड रिकॉर्ड, विडियो

अपने पार्टनर को यौन सुख पहुँचाने के 5 असरदार टिप्स

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*