ओम जय शांति, मै पीएम मोदी से शादी करना चाहती हूँ

jaipur woman-protests-to-marry-pm-modijaipur woman-protests-to-marry-pm-modi

नई दिल्ली: जंतर-मंतर पर हजारों लोग धरना प्रदर्शन करने आते है. सब की अपनी-अपनी मांगे होती है. लेकिन जयपुर से आई  40 वर्षीय जय शांति की मांग बहुत ही विचित्र है, जी हाँ, यह महिला पिछले एक महीने से दिल्ली स्थित जंतर मंतर पर बैठकर धरना दे रही है. इस महिला का नाम ओम शांति शर्मा है, और यह महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शादी करने के लिए धरना दे रही है. ओम शांति  8 सितंबर से जंतर मंतर इस बात के लिए धरना दे रही है.

 

ओम जय शांति का कहना है कि उनके पति ने 1989 में उनसे शादी करके उन्हें एक साल बाद ही छोड़ दिया था, वे तब से अकेली रह रही हैं. इस महिला ने यह भी बताया कि कई लोगों ने उन्हें शादी का प्रस्ताव भी दिया, लेकिन उन्हें प्रधानमंत्री मोदी में कुछ खास बात नजर आई है. पीएम मोदी से शादी करने की वजह पर उन्होंने कहा कि मेरी बात सुनकर लोग मुझ पर हंसते हैं, लेकिन मैं बस पीएम की सेवा करना चाहती हूं, चूँकि वो भी मेरी तरह अकेले हैं.

 

Most Viral  ये लड़की FB पर ढूंढ रही है दूल्हा, मार्क ज़ुकेरबर्ग को भेजा सन्देश

 ओम जय शांति को पीएम मोदी का व्यवहार काफी अच्छा लगा है और वो गरीबों और दुखियों की आवाज सुनते हैं इसलिए मैं उनसे बहुत प्रभावित हुई हूं. जंतर मंतर पर ओम शांति अपने साथ पीएम मोदी की तस्वीर और एक बैनर लेकर बैठी हैं जिस पर उन्होंने अपनी इच्छाएँ लिख रखी है. ओम शांति ने कहा कि उनके पति ने उन्हें धोखा दे  दिया और अब पीएम मोदी ही उनका दुख समझ सकते हैं, इसलिए वे यह धरना दे रही है. 

 

रावण के आधार कार्ड पर UIDAI का ट्वीट हुआ वायरल

रामायण में लगा बॉलीवुड गीतों का तड़का, दशहरा विडियो

लड़कियों ने बताया अपने पहले सेक्स का अनुभव, विडियो

यहाँ लगती है सेक्स की अदालत, विडियो

Most Viral  रावण के आधार कार्ड पर UIDAI का ट्वीट हुआ वायरल

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App