इस तस्वीर में पति ने देखा कुछ ऐसा कि पत्नी को दे दिया तलाक, Viral Photo

husband divorce wife after watching bedroom images

अजब-गजब: पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर आधारित होता है. इस दुनिया में कितने ही तलाक शक की बुनियाद पर हो जाते है. किसी भी रिश्ते में भरोसा और विश्वास का होना बहुत जरुरी है. अगर कोई पत्नी या पति एक दुसरे को धोखा देते है तो उसका अंजाम सिर्फ तलाक ही होता है. ऐसी ही एक घटना से जुड़ी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बात कुछ ऐसी है कि पति कुछ दिनों के लिए किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गया था. ऐसे में उसने अपनी पत्नी को मेसेज कर उसकी और बेडरूम की फोटो मांगी. जब पति ने बेडरूम की तस्वीर देखी तो उसके होंश उड़ गए.

husband divorce wife after watching bedroom images

पति की नजर जैसे ही उस तस्वीर पर पड़ी वह आगबबूला हो उठा और फौरन पत्नी को मैसेज कर तलाक मांग लिया. अब आप सोच में पड़ गए न कि आखिर ऐसा क्या था उस फोटो में..? आपने अभी तक पति-पत्नी के तलाक के कई अजीबोगरीब किस्से सुने होंगे लेकिन ये वाला सबसे अलग है. आपने शायद ही ऐसा कोई तलाक का मामला देखा या सुना हो. आपकी जानकारी के लिए बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर यह मामला काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Most Viral  इन 6 कारणों से एक महिला बनती है वैश्या

 

दरअसल, जिस बेडरूम की तस्वीर को लेकर पति-पत्नी की बात तलाक तक जा पहुंची अब वही तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्टों की मानें तो ये वो तस्वीर है जिसे देखने के बाद पति जॉन ने अपनी पत्नी से तलाक की मांग कर दी. ऐसे में आप भी आगे दिमाग लगाने की बजाय पहले यह पूरा मामला समझ लें.

husband divorce wife after watching bedroom images

जानकारी के मुताबिक, हुआ ये कि बेडरूम की तस्वीर में दिख रही महिला का पति काम के सिलसिले में बाहर गया था. उसने होटल से रात में पत्नी को कई बार कॉल किया लेकिन उसने पहले फोन नहीं उठाया. उसके बाद जब काफी देर बाद दोनों की बात हुई तो पति ने पत्नी से बेडरूम और उसकी फोटो मांगी. महिला ने बड़े ही प्यार से उसे अपनी व अपने बेडरूम की फोटो भेज दी। फोटो देख कर पति काफी खुश हुआ लेकिन उसके बाद उसने बेड के करीब कुछ अजीब सा देखा. यह देखने के बाद वह गुस्से से लाल हो गया.

Most Viral  यहाँ मृत महिला के शव से की जाती है शादी

 

दरअसल, पति को तस्वीर में जिस बेड पर उसकी पत्नी बैठी नजर आ रही है उसके नीचे एक हाथ दिखाई दे रहा है. बेडरूम की तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो आपको भी यह साफ नजर आ जाएगा. इसी कारण पति ने तलाक मांग लिया. इस तस्वीर से जॉन को समझ में आ गया कि उसकी पत्नी बेडरूम में किसी और के साथ है. वह उसकी गैरमौजूदगी का गलत फायदा उठा रही है. इसी लिए वह उसका फोन भी नहीं उठा रही थी। ऐसे में उसने पत्नी से सीधे तलाक की मांग कर दी.

 

यहाँ 10 रुपये में गर्लफ्रेंड मिलती है, 20 मिनट तक करें ये काम

पॉन त्यौहार: 7 अजनबियों से संबंध बनाती हैं यहां की औरतें, वजह चौंकाने वाली

अजीबोगरीब कैफ़े: यहाँ टॉयलेट सीट में परोसा जाता है खाना Pics

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App