लड़कियों को करना है इम्प्रेस, तो अपनाएं ये 5 टिप्स

लड़कियों को करना है इम्प्रेस, तो अपनाएं ये 5 टिप्स

रिलेशनशिप: महिलाओं का स्वभाव बहुत ही रिज़र्व और शर्मीला होता है. उनके दिल में क्या है यह बात वे जुबां से बोल नहीं पाती है. दूसरी तरफ ये भी कहा जाता है कि महिलाएं अपने पेट में किसी भी राज को नहीं रख सकती है. वे किसी न किसी को जरुर बता देती है. महिलाओं को लेकर शाहरुख़ खान का एक डायलॉग बहुत फिट बैठता है कि औरत के मन की बात को जान पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है. लेकिन दूसरी तरफ, लड़कियां अपने लाइफ पार्टनर में क्या देखती है, ये भी वे किसी को बताती नहीं है. चलिए हम आपको बताते है कि लड़कियों कैसे लड़के अधिक पसंद आते है?

 

उनका लाइफ पार्टनर एक बॉडीगार्ड जैसा हो-

 

अधिकतर लड़कियां चाहती है कि जब भी वह अपने लाइफ पार्टनर के साथ हो तो उसको किसी भी चीज का डर न लगे. वह खुद को उसके साथ सुरक्षित महसूस करे. यूँ तो महिलाएं हर प्रकार की मुसीबत का सामन कर सकती हैं. लेकिन वह चाहती हैं कि जब भी कोई परेशानी आएं तो उसका पति या ब्वॉयफ्रैंड उस मुसीबत का समाधान करें. यही एक खास बात है जो महिला अपने लाइफ पार्टनर से चाहती है.

 

लाइफ पार्टनर मेरी बातों को सुने और रुचि लें-

 

लड़कियों को ये बहुत अच्छा लगता है कि जब वह बात कर रही हो तो उसका लाइफ पार्टनर उन बातों को बहुत ध्यान से सुने. वैसे भी महिलाओं को ऐसे मर्द ज्यादा पसंद आते हैं जो उनकी बाते को सुने और रूची लें. अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को हमेशा खुश देखना चाहते हैं तो उनके बातों को अच्छे से सुनने की आदत डाल ले.

 

मेरा लाइफ पार्टनर ईमानदार हो-

 

एक लड़की सच्चा और साफ दिल का इंसान बहुत पसंद करती है. लड़कियां यह बात अच्छे से जान सकती हैं कि आप कब झूठ बोल रहे और कब सच. अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए अपनी पार्टनर से हमेशा ईमानदार रहें.

 

लविंग एंड कैरिंग लाइफ पार्टनर-

 

लड़कियों को केयर करने वाले व्यक्ति बहुत पसंद आते हैं. आपने देखा होगा कि महिलाएं संवेदनशील होती है इसलिए उन्‍हें ऐसे ही पुरुष बहुत अच्‍छे लगते है, जो परेशानी के समय उनकी अच्‍छे से देखभाल कर सकें.

 

रोमांटिक एंड एंटरटेनिंग लाइफ पार्टनर-

 

रोमांस किसी भी रिश्ते के लिए एक Backbone का कम करता है. लड़कियां अपने रिश्‍ते के प्रति सेल्फ रेस्पेक्टिव होने के साथ-साथ रिश्‍ते में रोमांस को निरंतर बनाये रखना चाहती हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आपका रिश्‍ता चाहे कितना भी नया हो या पुराना उसमें रोमांस को हमेशा बनाये रखिए.

 

पार्टनर के ख़राब मूड को रोमांटिक बना देंगे ये तरीके

पीरियड के समय संबंध बनाने से होते है गज़ब के फायदे, जानियें…

लडकिया सबंध बनाने से पहले चुपके से करती है यह काम

freaky funtoosh Install Android App
Loading...

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App