रेडियो मिर्ची 98.3 FM के RJ नावेद ने HOT BOBY को बनाया मुर्गा


रेडियो मिर्ची 98.3 FM के RJ नावेद ने हाल ही में एक ऑडियो बेस्ड विडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. नावेद रेडियो प्रोग्राम मिर्ची मुर्गा “एक कॉल आपको मुर्गा बना सकता है” के लिए काफी फेमस है. दो दिन पहले उन्होंने ‘Hot Boby’ नाम से YouTube पर एक विडियो उपलोड किया है, जो बहुत वायरल हो रहा है.

रेडियो मिर्ची 98.3 FM के RJ नावेद ने HOT BOBY को बनाया मुर्गा

आपको बता दे कि RJ नावेद रेडियो मिर्ची 98.3 FM में लोगों को मुर्गा बनाने के लिए जाने जाते है. वे लोगों को फ़ोन करके उनसे बहुत ही अजीबोग़रीब प्रश्न पूछते है और उनके मजे लेते है. लेकिन आपको बता दे कि नावेद ऐसा केवल मनोरंजन के उद्देश्य से करते है. ऐसा ही एक मजेदार विडियो उन्होंने 2 दिनों पहले बनाया है, जिसमे वे किसी का बॉय फ्रेंड बनकर तो किसी को हॉट चैट करने के लिए फ़ोन करते है.

Most Viral  भाई आज से दारु बंद, टल्ली होने के बाद कहीं आप तो नहीं करते ऐसी मजेदार हरकते


इस विडियो को मात्र 2 दिन में 17 हजार से ज्यादा व्यूज और 215 लाइक्स मिल चुके है. दिल्ली के रेडियो मिर्ची 98.3 FM  में RJ नावेद Funny Prank Call बनाने ने इतने माहिर है कि उनकी आवाज सुनकर ही आपकी हंसी छुट जाएगी.इससे पहले भी उन्होंने शिवानी ठाकुर का मुर्गा बनाया था, जो लोगों को काफी पसंद आया था.

 

यूँ तो YouTube पर अनौखे विडियो बनाने वालों की कमी नहीं है, लेकिन रेडियो पर अपनी आवाज से ही लोगों को मुर्गा यानी मुर्ख बना देना बहुत ही हुनूर की बात है. एक जमाना था जब प्रसार भारती रेडियो ही एक मात्र साधन हुआ करता था, लेकिन टेक्नोलॉजी के बढ़ने के साथ ही मार्केट में एक से बढ़कर एक रेडियो स्टेशन खुल गए है. अब आपको जो भी रेडियो पसंद हो उसे सुन सकते है.

Most Viral  यूट्यूब से डिलीट हुए ढिंचैक पूजा के सारे गाने

 

जानिए, भारत में कब से हुई रेडियो मिर्ची की शुरुआत

 

इन लड़कियों ने मुर्खता की हदें पार कर दी, मुर्ख दिवस विडियो

इस फ़ैल आर्मी को देखकर आप क्या कहेंगे, Viral Video

सिस्टम की पोल खोलता विडियो, 2 दिन में 17 लाख लोग देख चुके है

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App