HAPPY KISS DAY: किस करने से पहले जान ले ये बातें

happy kiss day

वैलेंटाइन वीक का आज सातंवा दिन किस डे हैं. आज का दिन सभी कपल्स बड़े ही प्यार से मनाते है. किस डे कपल्स के लिए बहुत ही खास होता है. और किस करने से प्यार भी बड़ता है और किस करने से एक अलग ही अहसास कायम होता है. और प्यार जाहिर करने का यह बहुत अच्छा तरीका है. वेसे तो किस करने की किसी डे की जरुरत नहीं होती. फिर भी वैलेंटाइन वीक में इस डे को मानाने का एक अलग ही मज़ा है. इस दिन पार्टनर एक दूजे को किस करते है. आज हम आपको बताते है की किस डे पर किस तरह किस करना आपके लिए अच्छा रहेगा.
happy kiss day

Most Viral  वैलेंटाइन: ऐसे करें प्रोपोज, हसीना मान जाएगी

कब करें किस-

 

जब आप आपके पार्टनर से मिलकर जा रहें हो तो उसे एक गुड़ बाय किस देना पहली बार किस करने का काफी बेहतर बहाना होता है और अगर आप ऐसा नहीं करते है तो आपके पार्टनर को लगता है कि आपको उनमे दिलचस्पी नहीं है.

 

आपका पार्टनर भी चाहता है किस

 

आपका पार्टनर भी आपसे किस चाहता है इस बात का पता लगाने का आसान तरिका ये है कि आप अपने पार्टनर से चिपककर बैठे और अगर उस वक्त वो आपको छूने की कोशिश करें तो समझ जाइए वो आपको किस करना चाहता है.
happy kiss day

Most Viral  इस पेड़ से रहे सावधान, ये इंसानों को बना देता है नपुंसक

 

केसे करें फर्स्ट किस

 

पहले किस के बारे में अक्सर लोग सोचते है क्योंकि वह इम्प्रेशन छोड़ता है. ऐस में जब आप पहली बार किस करे तो वो ड्राई होना चाहिए. साथ ही बिना जीभ टच करे अगर आप किस करेंगे तो ये भी बेहतर होगा.

 

कितने समय की करें किस

 

अगर आप अपने पार्टनर को किस करने जा रहें है तो पहली किस काफी यादगार होनी चाहिए उसके लिए आपको अपने पार्टनर के होठो पर किस करने के कुछ सेकेण्ड बाद ही हट जाना चाहिए. अगर आप और आपका पार्टनर किस को जारी रखना चाहते है तो आप उसे जारी भी रख सकते है.

Most Viral  रिश्तो में मजबूती प्रदान करेंगी ये छोटी छोटी बाते

 

Happy Hug Day: लग जा गले, क्योंकी इसके है बहुत फायदे

PROMISE DAY: जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा

चॉकलेट डे पर GF को करें इम्प्रेस, दे ये डिजाईन और फ्लेवर

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App