जानिए, हनुमानजी की ये फोटो क्यों Viral हो रही है

जानिए, हनुमानजी की ये फोटो क्यों Viral हो रही है

नई दिल्ली: हनुमानजी की वायरल फोटो दिल्ली में इन दोनों काफी चर्चा में है. जी हाँ, आपको देश की राजधानी में सड़कों पर दौड़ती कारों के पिछले शीशे पर लगी हनुमानजी की एक तस्वीर प्रायः दिखाई देती होगी. यूँ तो अजर अमर हनुमानजी अधिकतर तस्वीरों में बहुत ही प्रसन्न और शांत मुद्रा में रहते है, लेकिन इस फोटो में वे काफी क्रोधित मुद्रा में चित्रित किए गए है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस तस्वीर तथा इसके चित्रकार की तारीफ कर चुके हैं.

जानिए, हनुमानजी की ये फोटो क्यों Viral हो रही है

राजधानी दिल्ली और NCR में पिछले कई महीनों से कार व स्कूटर पर स्टिकर के रूप में हनुमानजी की वायरल फोटो बहुत ही सुर्ख़ियों में है. आपको बता दे कि इस फोटो पर देश का ध्यान तब गया जब पीएम मोदी ने कर्नाटक की एक चुनावी सभा में इसका जिक्र किया और इसके चित्रकार की तारीफ की है.

Most Viral  शिवराज ने 'I Love You' के बदले दी फ्लाइंग किस, विडियो

 

चित्रकार करण आचार्य ने बनाई है हनुमानजी की वायरल फोटो

 

मिली जानकारी के मुताबिक, कर्नाटक के रहने वाले चित्रकार करण आचार्य ने यह हनुमानजी की वायरल फोटो लगभग तीन साल पहले बनाई थी. गौरतलब है कि इन दिनों कर्नाटक चुनाव की तैयारियां चल रही है और इसी बीच प्रधानमंत्री ने वायरल हो रही इस तस्वीर का जिक्र अपनी एक चुनावी सभा में कर दिया. इतना ही नहीं, उन्होंने इसके चित्रकार करण आचार्य की भी तारीफ कर दी.

जानिए, हनुमानजी की ये फोटो क्यों Viral हो रही है

चित्रकार करण आचार्य को अपने दोस्तों से फोन पर इस बात की जानकारी मिली कि प्रधानमंत्री ने हनुमानजी की तस्वीर की तारीफ की है. इस बात को करण ने अपने एक बयान में कहा कि रविवार सुबह से ही दोस्तों के फ़ोन कॉल आ रहे हैं. उन्होंने ही बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी हनुमान वाली तस्वीर की प्रशंसा की है. इसके साथ ही हनुमानजी की वायरल फोटो वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है और यह मेरे जीवन का सबसे यादगार पल है.

Most Viral  शर्मनाक विडियो: मांस के एड में गणेशजी को दिखाने पर हिन्दूओं में आक्रोश

 

बराक ओबामा हनुमान जी के परम भक्त है, देखें विडियो

रोचक जानकारी: ऐसे हुआ था हनुमान जी का जन्म

रोचक कहानी: बाली हनुमान दंगल में किसकी हुई थी जीत

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App