गजब: अंडर वियर के लिए खर्च कर दिए 60 हजार पाउंड

David Beckhams Spend 60000 Pounds on underwear डेविड बेकहम

लंदन। घर में आकर्षक परिधान रखने,कोट,जींस रखने,गाउन्स रखने और साड़ियां रखने के लिए लोग तरह – तरह की वार्डरोब तैयार करते हैं इन वार्डरौब को आकर्षक अंदाज़ में सजाया भी जाता है लेकिन क्या अंडर वियर रखने के लिए कोई कमरा बना सकता है। जी हां,ऐसा हुआ है। और यह किया है स्टार जोड़ी डेविड बेकहम और विक्टोरिया बेकहम ने। इन दोनों ने अपने कोट्सवोल्ड्स घर में अंडरवियर रखने के लिए एक कमरा तैयार करवाया है। उनके घर की कीमत ही करीब 60 लाख पाउंड है।

 

डेविड बेकहम के इस घर में कमरा बनाने के लिए उन्होंने 60 हजार पाउंड की राशि खर्च कर दी है। गौरतलब है कि ग्रेड 2 सूची के फार्म हाउस में इन खिलाड़ियों ने मालिश रूम, कैटवाॅक रूम तैयार करवाया था। गौरतलब है कि विक्टोरिया के जूतों,बैग्स और डिजाइनर कपड़ों के लिए एक कमरा अलग से तैयार करवाया गया है। दोनों खिलाड़ी अपने घर में बड़े – बड़े कमरे तैयार करवाने के लिए भी जाने जाते हैं। इन कमरों में दोनों खिलाडियों के पाजामे, पसंदीदा अंडरवियर, नाइटवियर ब्रांड के कई जोड़े रखे गए हैं।

Most Viral  OMG कोहली का ये अंग टूट गया, तो इस अंग का करा लिया बीमा, विडियो

 

हालांकि विशेष सिक्योरिटी और कीपैड लॉक से लैस इन कमरों में बच्चों को जाने से मना किया गया है। अर्थात् ये बच्चों की पहुंच से दूर के दायरे में हैं। गौरतलब है कि डेविड बेकहम और विक्टोरिया बेकहम विश्व की लोकप्रिय जोड़ी है। दोनों अंडरवियर रखने के लिए ही काफी इन्वेस्ट कर रहे हैं। इस मामले में ब्रिटिश समाचार पत्र मिरर ने भी अपनी रिपोर्ट पेश की है। दोनों ने जिन कमरों में अपने पाजामे रखे हैं उन पर अपना – अपना नाम लिखा है। कमरे काफी आधुनिक हैं और घर में सीसीटीवी भी लगा है।

 

Most Viral  लाइव इवेंट में स्टाइल्स बने नए यूनाइटेड स्टेट चैम्पियन

CSK कॉन्ट्रैक्ट साइन के दौरान, जीवा धोनी का वीडियो हुआ वायरल

फीफा में भारतीय टीम ने हारकर भी दिल जित लिया

सुप्रीम कोर्ट का फैसला मेसी को जाना होगा 21 महीने के लिए जेल

 

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App