सुरेश रैना ने गाया बेटी के लिए शानदार साॅंग, video

cricketer suresh raina sings for daughters went viral सुरेश रैना

नईदिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने खुद का भाग्य कभी फिल्मों में तो कभी राजनीति में अपनाया है। टीम इंडिया के ऐसे ही एक हरफनमौला क्रिकेटर इन दिनों सामने आ रहे हैं। हालांकि इस खिलाड़ी का फिलहाल फिल्मों में आने या फिर सिंगिंग की फिल्ड में डेब्यू करने का कोई मन नहीं है लेकिन हाल ही में खिलाड़ी सुरेश रैना का एक वीडियो सामने आया है।

 

इस वीडियो में क्रिकेट स्टार सुरेश रैनी बिटिया रानी सॉन्ग प्रस्तुत कर रहे हैं। दरअसल इस संगीत वीडियो को उन्होंने अपनी बेटी के लिए डेडिकेट किया हैं उन्होंने इसे अपनी बेटी के लिए गाया है। इसे द प्रियंका रैना शो का नाम दिया गया है। सॉन्ग को उनके साथी खिलाड़ी और लंबे समय तक टीम इंडिया के महत्वपूर्ण स्पिनर रहे हरभजन सिंह ने लाईक किया है और सोशल मीडिया में कमेंट किया है।

 

 

इस वीडियो पर इरफान पठान ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि वुमन हमारी सोसायटी और हमारे राष्ट्र की पिलर हैं। सॉन्ग वीडियो को गौतम गंभीर ने भी सराहा है। उन्होंने सुरेश रैना का धन्यवाद देते हुए लिखा है कि इस तरह से सुरेश रैना गर्ल चाइल्ड एजुकेशन का सहयोग कर रहे हैं।

 

 

गौरतलब है कि आईपीएल के इस सीज़न में सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने रिटेन किया है। बीते वर्ष वे गुजरात लायंस के कप्तान थे। सुरेश रैना के साथ उनकी पत्नी प्रियंका रैना भी गाना गा रही हैं और इसे दोनों ने अपनी बेटी को डेडीकेट किया है। इस वीडियो में दोनों अपनी बेटी के साथ नज़र आ रहे हैं।

 

बुरी खबर, भारत में नहीं होगा आईपीएल का टूर्नामेंट!

CSK कॉन्ट्रैक्ट साइन के दौरान, जीवा धोनी का वीडियो हुआ वायरल

इधर विराट कोहली हुए आउट, उधर फैन ने लगा ली आग

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*