E-BULET- जल्द आ रही है इलेक्ट्रिक रॉयल एनफील्ड

e bulet

नई दिल्ली: रॉयल एनफील्ड यह एक जवान बाइक है. हर एक युवा इसे पसंद करता है. ये बाइक करोड़ो दिलो की धड़कन है. आयशर मोटर्स के स्वामित्व वाली दोपहिया वाहन कंपनी अब इसे नया आवतार देने जा रही है. जी हाँ, रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रिक प्लैटफॉर्म पर काम कर रही है. यह सुचना कंपनी के एक सीनियर अधिकारी द्वारा मिली है.

e bulet

कारों में इलेक्ट्रिक वर्जन की बातें तो  बहुत ही आम हो चुकी हैं लेकिन भारतीय ऑटो बाजार में इलेक्ट्रिक बाइक्स को लेकर अभी कोई माहौल नहीं बना है. ऐसे में रॉयल एनफील्ड जैसी दिग्गज कंपनी ने तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रिक बाजार पर अपना फोकस डाला है. इसे ई-बुलेट का नाम दिया गया है. यह कब तक आएगी, अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है.

Most Viral  शेयर मार्केट नए साल में हुआ मजबूत

 

इकनॉमिट टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, रॉयल एनफील्ड के प्रेजिडेंट रुद्रतेज सिंह ने भी इलेक्ट्रिक प्लैटफॉर्म के बारे में पुष्टि की है. उनका कहना है की, ‘हम कई प्रॉजेक्ट्स पर कर रहे हैं और इलेक्ट्रिक प्लेटफॉर्म इनमें से एक है. इसमें कंपनी की बहुत बड़ी टीम काम कर रही है. सही वक्त आने पर ज्यादा डीटेल्स सार्वजनिक रूप से सभी को बताई  जाएंगी’ दरअसल, रॉयल एनफील्ड न केवल इलेक्ट्रिक प्लैटफॉर्म पर काम कर रही है बल्कि साथ ही कई अन्य ईंधन नॉर्म्स को लेकर भी काम कर रही है.

e bulet

बात कुछ ये है कि रॉयल एनफील्ड अब लगातार नए प्रॉडक्ट्स लॉन्च करने पर भी फोकस कर रही है. इसके साथ ही कंपनी तीन नए प्लैटफॉर्म्स पर काम कर रही है जो कि अभी आने वाले मॉडल्स के प्लैटफॉर्म्स को बदल सकते हैं. रॉयल एनफील्ड ने हाल ही दो नई बाइक्स, थंडरबर्ड 350 एक्स और थंडरबर्ड 500एक्स को भी मार्केट में लॉन्च किया है. इससे पहले कंपनी ने एक ऑटो शो में 650सीसी ट्विन इंजन से लैस कॉन्टिनेंटल जीटी650 और इंटरसेप्टर 65 INT मोटरसाइकल्स को पेश किया था.

Most Viral  लाखो पैन कार्ड हुए रद्द,आपका भी हो सकता है, यहाँ से ले जानकारी

 

नई वैगन आर की तस्वीरें हुई लीक, ये है खास फीचर

Auto Expo 2018: का धमाका इंड़िया में लाँच की इलैक्ट्रिक सुपरबाइक

ऑटो एक्सपो 2018, ये 24 नई गाड़ियां होंगी लॉन्च

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App