भुवन बेम: टट्टी, चुनौती और चूतिए जिन्दगी में आते रहेंगे

भुवन बेम: टट्टी, चुनौती और चूतिए जिन्दगी में आते रहते है

यूट्यूब पर ट्रेंडिंग विडियो में इस बार बीबी की वाइन (BB Ki Vine) टॉप ट्रेंड कर रहा है. यूँ तो भुवन बेम अपने शानदार और कमीने विडियो के कारण इंडिया में ही नहीं, विदेशों में भी काफी फेमस है. भुवन के अलग-अलग किरदार अपने आप में बहुत ही लाजवाब है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विडियो भुवन के विविध किरदारों में आपसी बहस पर आधारित है. यह विडियो “फैसला” टॉपिक को लेकर बनाया गया है, जिसमे टीटू मामा और मिस्टर होला एक दुसरे को ब्लैकमेल करते है. आप भी देखिए इस मजेदार विडियो को……

 

यूट्यूब के विडियो मास्टर भुवन बेम ने 30 जनवरी 2018 को ‘फैसला’ नाम से एक और विडियो अपने चैनल पर अपलोड किया है. यह विडियो मात्र दो दिन में लगभग 67 लाख बार देखा जा चूका है और 6 लाख 69 हजार लाइक मिल चुके है. भुवन बेम ने यह विडियो पांच किरदारों टीटू मामा, भुवन, होला, बेंचो, और फुद्दी को लेकर बनाया है. विडियो में होला किसी क्लिप को लेकर टीटू मामा और अन्य लोगों को ब्लैकमेल करता है और 50 लाख की डिमांड करता है.

 

भुवन बेम का नया वायरल विडियो-


इस बात को लेकर होला और भुवन बेम के दोस्तों के बिच आपस में बहसबाजी होने लगती है. होला से वे सभी डर जाते है, लेकिन चालाक टीटू मामा इस मुसीबत का हल निकाल लेते है. टीटू मामा के मोबाइल में होला का एक MMS विडियो आता है, जो बहुत ही आपत्तिजनक होता है. अब टीटू और अन्य साथी होला को ब्लैकमेल करने लगते है, जिसके चलते होला वहां से 9 दो 11 हो जाता है.

 

जब आप भुवन बेम के इस फनी विडियो को देखेंगे तो हंस-हंसकर लौटपोट हो जाएँगे. कुछ वाक्य जैसे “टट्टी, चुनौती और चूतिए” हमेशा जीवन में आते रहेंगे. इसके अलावा “पैशाब की धार से अपनी मर्दानगी साबित करने वाले अक्सर अपनी पेंट में ही मूत देते है”, ये वाक्य भी बहुत लॉजिकल है. कुल मिलाकर भुवन ने पैसा वसूल विडियो बनाया है.

 

BB KI VINES: प्रेग्नेंट कुतिया के थन गिन के बता देता हूँ कितने पिल्ले देगी

इन बच्चों का हैरतंगेज करतब रोंगटे खड़े कर देगा, विडियो

स्वीट डॉग ने की भगवान् की पूजा, ये विडियो देख दंग रह जाओगे

 

 

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App