दंगल गर्ल केस में बबीता फौगाट ने FB पर निकाली भड़ास

babita phogat supports zaira wasim on facebbok बबीता फौगाटbabita phogat supports zaira wasim on facebbok

नई दिल्ली: ज़ायरा वसीम के साथ विस्तारा फ्लाइट में हुई छेड़खानी को लेकर अंतर्राष्ट्रीय एथलीट बबीता फौगाट ने इसकी कड़ी निंदा की है. बबीता फौगाट ने अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए ऐसे लोगों को सीधा थप्पड़ मारने की बात कही है. बबीता ने नासीहत देते हुए फेसबुक पर एक वीडियों भी पोस्ट किया है जहां उन्होंने जायरा वसीम की हिम्मत की तारीफ की है.

 

बबिता फौगाट ने छेड़छाड़ करने वाले आदमी पर अपनी भड़ास जमकर निकाली है. सोशल मीडिया फेसबुक पर बबीता ने शेयर किए गए वीडियो के माध्यम से इस घटना पर विरोध जताया है. उन्होंने कहा कि फ्लाइट में जिस ‘दरिंदे’ ने इस तरह की हरकत की है, वह बहुत ही शर्मनाक है और उन्होंने इस हरकत के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

Most Viral  21 साल बाद फीफा रैंकिंग में टॉप 100 में शामिल हुई भारतीय फुटबॉल टीम

 

जायरा वसीम ने भी अपनी हिम्मत का परिजय देते हुए उस दरिंदे की हरकत को एक्सपोज किया है, जो एक अच्छा कदम है. बकौल बबीता फौगाट का कहना हैं कि, ‘ऐसे लोगों को सबक सिखाना बहुत जरूरी है. हमारे देश की सभी लड़कियों को ऐसे मामलों में खुलकर अपना गुस्सा जाहिर करना चाहिए.’जायरा वसीम को लेकर बबीता ने कहा, तुमने फिल्म ‘दंगल’ में हम फौगाट बहनों का किरदार निभाया है, तुम बहुत बहादुर हो, डरने की बिलकुल जरूरत नहीं है, बस हमेशा धाकड़ बनो.

 

बबीता फौगाट का फेसबुक विडियो –


दूसरी और गीता फौगाट ने भी घटना को लेकर ट्वीट किया और इसे बेहद घटिया हरकत बताया है, गीता ने कहा यदि वो ज़ायरा की जगह होती तो रोना उस दरिन्दे को पड़ता, जिसने ये हरकत की है. गौरतलब है कि महिलाओं लेकर देश में हर रोज नई नई वारदातें और घटनाएं हो रही है. अपने ही वतन में हमारी बहन-बेटियाँ सुरक्षित नहीं है. ऐसे में सवाल सरकार और जनता दोनों पर पर उठता है, कि ये तुरंत कोई सख्त कदम क्यों नहीं उठाते है?

Most Viral  Video : जब धोनी ने पोलार्ड को बताई अपनी रफ़्तार

 

मारिया शारापोवा ने दिल्ली में की धोखाधड़ी, FIR दर्ज

पंकज बने 17वें विश्व बिलियर्ड्स चैंपियनशिप के विजेता

ल्यूज चैंपियनशिप में शिवा केशवन ने जीता स्वर्ण पदक

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App