RAW के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ, देखे ये विडियो

Amazing kurt angle speech video in wrestling ringAmazing kurt angle speech video in wrestling ring

दिल्ली: कर्ट एंगल (Kurt Angle) पूर्व ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके है. बतौर रेसलर उन्होंने अपने प्रोफेशनल करियर में शानदार परफॉरमेंस दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने काम से लोगों के बीच एक अच्छा मुकाम भी हासिल किया है. बता दे कि कर्ट एंगल की फैन फोल्लोविंग इतनी ज्यादा है कि कर्ट के चाहने वाले आज भी उनके रिंग में आने का बेसब्री से इन्तजार करते है. फिलहाल कर्ट एंगल WWE रॉ के जनरल मैनेजर हैं, और कई सालों बाद WWE रिंग में लड़ते हुए भी दिखाई दिए है.

 

गौरतलब है कि WWE रॉ और स्मैकडाउन खत्म हो चूका है. और उसके बाद डार्क सैगमेंट्स और मैचों का हर हफ्ते आयोजन किया जा रहा है ताकि फैंस का मनोरंजन होता रहे और वे अपने रेसलर से जुड़े रहे. लेकिन इस हफ्ते WWE में कोई भी डार्क मैच या सैगमेंट देखने को नहीं मिल पाया है.

 

रॉ के मैच समाप्त होने के बाद कर्ट एंगल (Kurt Angle) रिंग में आए और उन्होंने फैंस को गर्मजोशी के साथ संबोधित किया. कर्ट ने रिंग में आकर कहा, “उम्मीद है कि आप सभी का Thanksgiving अच्छा रहा होगा. मेरी बीवी, बच्चे और आप जैसे लोग मुझे हमेशा अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं. खासतौर से द शील्ड का शुक्रिया करना चाहूंगा, जिनकी वजह से मैं रिंग में उतरा. इतना ही नहीं, इसके साथ मै WWE को भी धन्यवाद देना चाहूंगा।”

 

 Kurt Angle thanksgiving speech in ring-


कर्ट एंगल WWE में पिछले साल ही लौटे है, और वे रैसलमेनिया के बाद से ही रॉ के जनरल मैनेजर की भूमिका निभाते आ रहे हैं. बता दे कि रैसलमेनिया 33 के समय कर्ट (Kurt Angle) को “हॉल ऑफ फेम” में शामिल किया गया था. कर्ट को TLC पीपीवी में रोमन रेंस की गैरमौजूदी में द शील्ड के तीसरे सदस्य के रूप में स्थान दिया गया था. सबसे खास बात उन्होंने अपने टीम के लिए जीत भी हासिल की. हाल ही में हुई सर्वाइवर सीरीज़ में कर्ट एंगल टीम रॉ के कैप्टन भी रहे थे.

 

WWE का ट्रायल द ग्रेट खली के रैसलिंग स्कूल में, विडियो

WWE: बैकी लिंच और एल्सवर्थ के बीच होगा इंटरजैंडर मैच

विडियो: जब ट्रिपल एच बोले शहंशाह का डायलॉग, रिश्ते मैं…

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*