Video: हाई हील सैंडल पहनकर, फुटबॉल खेलती है ये लड़की


नई दिल्ली: अर्जेंटीना की मॉडल फियोरेला कैस्टिलो इन दोनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बही हुई है. दरअसल, इस म़ॉडल ने फुटबॉल खेलते हुए कुछ ऐसी अजब-गजब चीजे की हैं, जिसने सबका ध्यान पानी और खिंच लिया है. आमतौर पर फुटबॉल प्लेयर्स जूते पहनकर मैच खेलते है, लेकिन अर्जेंटीना की इस मॉडल ने ऊँची वाली यानी हाई हिल पहनकर फुटबॉल का करतब दिखाया है. वायरल हो रहे इस विडियो को देखकर आप भी दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे.

Video: हाई हील सैंडल पहनकर, फुटबॉल खेलती है ये लड़की

मॉडल फियोरेला कैस्टिलो भारतीय हिन्दू धर्म में काफी गहरी आस्था रखती है. इस भक्ति भाव के चलते उसने ओम का टैटू भी अपने शरीर पर गुदवा रखा है. इतना ही नहीं, फियोरेला ने पांच इंच की हाई हील पहनकर फुटबॉल खेलने में भी महारत हासिल की है. हम देखते है कि जहां एक आम आदमी को जूते पहनकर फुटबॉल खेलने में भी काफी परेशानी होती हैं, वहीँ ये मॉडल हाई हील के साथ शानदार फुटबॉल खेलती है.

Most Viral  चीन कर रहा बच्चों की ऑनलाइन डिलीवरी, विडियो देखकर यकीन नहीं होगा

Video: हाई हील सैंडल पहनकर, फुटबॉल खेलती है ये लड़की

जानकारी के लिए आपको बता दे कि हाल ही में इस फुटबॉल हसीना फियोरेला कैस्टिलो का एक मस्त अंदाज में फुटबॉल खेलते हुए वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो चुका है. फियोरेला ने हाई हील वाली सैंडल पहनकर फुटबॉल खेलने में महारत प्राप्त कर ली है. आपको बता दे कि दुनिया में इस तरह का कारनामा अभी तक कोई नहीं कर पाया है. अर्जेंटीना की ये मॉडल फियोरेला सोशल मीडिया पर फुटबॉल क्वीन के नाम से काफी मशहूर हो गई है.

 

इस विडियो में फियोरेला कैस्टिलो 5 इंच की हाई हील सैंडल पहनकर बड़े आराम से फुटबॉल खेल रही हैं. फियोरेला किसी परफेक्ट प्लेयर की तरह फुटबॉल को हवा में अपनी उंगली पर नचा रही हैं. इसके साथ ही वह फील्ड पर हील पहनकर दौड़ भी रही हैं.

Most Viral  दुनिया का सबसे खुश इंसान,25 सालों में कभी नहीं हुआ दुखी


फियोरेला कैस्टिलो को हाई हील में फुटबॉल खेलते हुए देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो जाती है. सबसे अहम् बात ये कि कैस्टिलो को भारत से खास लगाव है. मॉडल कैस्टिलो ने भारत के प्रति अपने प्रेम को दर्शाने के लिए हाथ पर ऊं का टैटू भी बनवाया है.

 

दिलचस्प लवस्टोरी: ये मशहूर ‘बॉडी बिल्डर कपल’ जित चुके है कई इंटरनेशनल अवार्ड्स

ये है भारत के पहले गे प्रिंस, महल में बनवा रहे है LGBT सेंटर

मरते इंसान को कैसे जिन्दा रखे, पंजाबी परिवार का नायाब तरीका

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App