गजब: 300 साल पुराने भूत से हुआ इश्क और कर ली शादी

गजब: 300 साल पुराने भूत से हुआ इश्क और कर ली शादी

Ajab-gajab: आपने इंसानों को जानवरों और पेड़-पोधों से शादी करते हुए देखा या सुना होगा. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है, जिसने एक भूत से शादी की है. जी हाँ, ये बात सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएँगे. अमांडा टीग ने इंसान नहीं, बल्कि भूत से शादी की है. सबसे खास बात कि यह भूत 300 साल पुराना है. दरअसल, इस महिला को भूत से प्रेम हो गया है और इस कहानी ने लोगों को काफी हैरान कर दिया है.

गजब: 300 साल पुराने भूत से हुआ इश्क और कर ली शादी

हुआ यूँ की उत्तरी आयरलैंड के डाउनपैट्रिक की रहने वाली 45 साल की अमांडा टीग को एक भूत से प्यार हो गया और दोनों शादी के बंधन में बंध गए. अमांडा का कहना है कि उनका अफेयर कई सालों पुराना है. अपने बारे में अमांडा बताती है कि करीब 300 साल पहले उसके पति जैक की मौत हो गई थी. उनका पति एक हाईटियन समुद्री लुटेरा था, जिसे उन्होंने कभी नहीं देखा. लेकिन उनको लगता है कि वह पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन के कैप्टन जैक स्पैरो जैसा दिखता होगा. दिलचस्प बात ये है कि दोनों की सगाई की रस्म भी हुई और जैक की मौजूदगी को प्रतीकात्मक फोटो के रूप में मानते हुए उसकी अंगूठी एक तलवार पर रखी गई.

गजब: 300 साल पुराने भूत से हुआ इश्क और कर ली शादी

अमांडा टीग कहती है कि वह अपने भूतिया पति जैक के साथ अच्छा महसूस करती हैं. वह अक्सर अपने पति साथ घूमने-फिरने भी जाती हैं. अमांडा का कहना हैं कि जैक ने जीवंत तौर पर नहीं, बल्कि एक शक्तिशाली आत्मा के तौर पर उनके साथ शादी की है. सबसे आश्चर्य कि बात, अमांडा पहले से शादीशुदा हैं और उनके पांच बच्चे भी हैं. पहले पति से अलग हो चुकी अमांडा का कहना है कि वह जैसा जैक के साथ महसूस करती हैं, वैसा उन्होंने अपने पहले पति से साथ कभी महसूस नहीं किया.

गजब: 300 साल पुराने भूत से हुआ इश्क और कर ली शादी

बकौल अमांडा टीग का कहना है कि जितना उन्होंने जैक को जाना और समझा है, उतना ही ज्यादा वह प्रेम करती है. इस घटना में सबसे अजीब बात यह है कि इस व्यक्ति को 300 वर्ष पहले फांसी की सजा दी गई थी. अमांडा से एक दिन जैक ने सपने में कहा कि वे दोनों एक हो सकते हैं, लेकिन इससे पहले अमांडा ने इंसान और आत्मा के बीच इतने घनिष्ठ संबंध के बारे में न तो सुना था और न ही देखा था. फिर उन्होंने इस विषय पर काफी रिसर्च की और पाया कि वास्तव में इंसान और आत्मा के बीच गहरा रिश्ता होता है.

 

अमांडा टीग ने बताया कि जैक ने अपने पूरे जीवनकाल में कभी शादी नहीं की और वह एक शक्तिशाली आत्मा है. इस अनूठी प्रेम कहानी में अमांडा के परिवार ने भी उनका साथ दिया. दोनों ने धूमधाम से शादी करने का फैसला किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. शादी के दिन उनका परिवार और 12 दोस्त शामिल हुए थे. शादी करने के बाद अमांडा ने कुछ तस्वीरें भी क्लिक कराईं, जिनमें वह एक झंडे के साथ खड़ी दिखाई दे रही है.

 

राजस्थान में जमीन के नीचे मिला 11.82 करोड़ टन सोने का खज़ाना

इगुनगुन शख्स के छूने से हो जाती है मौत, आत्माओं से जुड़ा है राज

इस व्यक्ति को है नींद में रेप करने की बीमारी, GF परेशान

freaky funtoosh Install Android App
Loading...

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App