हमेशा के लिये हटायें अनचाहे बालों को, बस 5 मिनट में

vaksing

आज के इस प्रोफेशनल युग में हर कोई कूद को खुबसूरत दिखना चाहता है. टाइगर की तरह वैक्स चेस्ट हो या श्रध्दा की तरह खूबसूरत हाथ-पैर आज के दौर में हर कोई अनचाहे बालों से छुटकारा पाना चाहता है. इन अनचाहे बालों को हटवाने के लोग लिए ब्यूटी पार्लर जाते हैं. और महंगे प्रोडक्ट्स खरीदते है. अगर हम आप से कहें कि आप घर बैठे ही इन बालो को बहुत ही आसान तरीके से ओर कम कीमत में अनचाहे बालो को हटा सकते है. चाहे बाल शरीर के किसी भी हिस्से में क्यों न हो. जानिए ये है, नुस्स्खे.

Most Viral  अपनाएं मर्दानगी बढ़ाने वाले योग आसन, संवारें अपना यौन जीवन

vaksing

वैक्सिंग का जमाना है. चाहे लड़की हो या लड़का आजकल वैक्स बॉडी का फैशन काफी फेमस हो रहा है. घर में मौजूद एक आसान उपाय से आप आसानी से बॉडी के सारे अनचाहे बाल मिनटों में हटा सकते हैं. इस खास चीज का नाम है बिना जेल वाला प्लेन टूथपेस्ट, शायद आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन पेस्ट ही है जिससे हम दांत साफ करते हैं उसका यूज बालों को हटाने के लिए भी किय़ा जाता है। आइए जानते हैं कैसे.

 

vaksing

सबसे पहले टूथपेस्ट और बेकिंग सोडा को एक साथ एक बाउल में अच्छे से मिश्रण कर ले. ऐसा करते समय इस पेस्ट में थोड़ा सा हल्का गर्म यानि गुनगुना पानी भी डाल दें. एक बार फिर इस मिश्रण को अच्छे से मिला लें जब तक यह ढंग से पूरी तरह मिल जाये, अब इस पेस्ट को अपने उस जगह लगाएं जहां से आप अनचाहे बाल हटाना चाहते हैं.

Most Viral  रानियों के लिए राजा-महाराजा ऐसे बढ़ाते थे मर्दाना ताकत

तक़रीबन 15 मिनट बाद इस पेस्ट के सूख जाने के बाद जिस जगह पर लगाया हो उसे धो ले. ऐसा प्रयोग करने से आपके उस हिस्से पर बाल आना बंद हो जाएंगे. इतना ही नहीं वहां कि त्वचा कोमल और खूबसूरत भी दिखने लगेगी.वैक्सिंग

 

महिलाओ के समय पर क्यों नहीं आते पीरियड्स, ये है वजह

इन गलतियों से होती है नपुसंकता, कही आप तो नहीं कर रहे ये गलतिया

18 साल बाद होते है लडकियों के शरीर में ये जबरदस्त बदलाव

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App