इन लड़कियों ने मुर्खता की हदें पार कर दी, मुर्ख दिवस विडियो

इन लड़कियों ने मुर्खता की हदें पर कर दी, मुर्ख दिवस विडियो

New Delhi: अप्रैल फूल्स डे फनी विडियो को लेकर सोशल मीडिया यूट्यूब पर मानो जैसे कोई प्रतियोगिता चल रही है. खुराफाती लोग एक सप्ताह पहले ही इस मुर्ख दिवस को लेकर अजब-गजब विडियो बनाने लग जाते है. इन मजेदार विडियो में कुछ तो पल भर में वायरल हो जाते है और कुछ विडियो को कई साल बीत जाने के बाद भी उतने लाइक और शेयर नहीं मिलते है. हाल ही में यूट्यूब पर AlishaMarie नाम के चैनल ने All April Fool’s Day के लिए बहुत ही मस्त विडियो बनाया है.

इन लड़कियों ने मुर्खता की हदें पर कर दी, मुर्ख दिवस विडियो

इस समय सोशल साइट्स पर हर कोई एक दुसरे को अप्रैल फूल्स डे फनी विडियो बना कर मुर्ख बना रहा है. आजकल मुर्ख दिवस भी एक फेस्टिवल की तरह मनाया जाने लगा है. लेकिन AlishaMarie जैसे चैनल कुछ अलग करने की कोशिश करते है. इस विडियो को Alisha ने 30 मार्च 2018 को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. मात्र 3 दिनों में ही इस विडियो को 1,144,338 व्यूज मिल चुके है और यह उनके लिए बहुत ही कमाल की बात है.

इन लड़कियों ने मुर्खता की हदें पर कर दी, मुर्ख दिवस विडियो

इस अप्रैल फूल्स डे फनी विडियो में दिखाया गया है कि कैसे Krispy Kreme Doughnuts के पैकेट में कैले रखकर एक महिला को मुर्ख बनाया जाता है. जब वह महिला इस पैकेट को खोलती है तो उसे बहुत आश्चर्य होता है. ठीक इसी एक अन्य मजाक में एक रूममेट अपनी दूसरी रूम पार्टनर के Oreo Biscuit में क्रीम की जगह Colgate पेस्ट लगा देती है. जब वह रूम मेट इन बिस्कुट को दूध के साथ खाती है, तो उसे बहुत गुस्सा आ जाता है.


आपको बता दे कि यह अप्रैल फूल्स डे फनी विडियो कलेक्शन 7 मिनट 19 सेकंड का है, जिसे सोशल साइट्स पर बहुत पसंद किया जा रहा है. कुछ लोगों ने तो बहुत शानदार और मजेदार कमेंट भी किये है, जैसे hahaha yes bloopers!!!!, i put salt in my brothers Kool-Aid 😂😂he fell for it आदि. आप भी देखिए इस फूल और कूल विडियो को और अपनी राय दे.

 

इस फ़ैल आर्मी को देखकर आप क्या कहेंगे, Viral Video

सिस्टम की पोल खोलता विडियो, 2 दिन में 17 लाख लोग देख चुके है

2017 के टॉप 25 वायरल विडियो, जिन्हें देख पेट भी हंसने लगेगा

 

 

freaky funtoosh Install Android App
Loading...

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App