एसर कोर आई 7 क्वालिटी, दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप

acer launched world's thinnest laptop swift 7 in 2018 एसर

बेगास। यदि आप लैपटॉप खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो फिर आपके लिए यह ख़बर बेहद महत्वपूर्ण है। दरअसल अब बाजार में एसर इंक कंपनी का विश्व का सबसे पतला लैपटॉप आ गया है। इतना ही नहीं क्या आपने कोर आई – 7 क्वालिटी का लैपटॉप देखा है। यदि नहीं तो फिर बेगास में आयोजित किए जाने वाले कंज्यूमर इलेक्ट्राॅनिक्स शो वर्ष 2018 में चार डिवाइस को प्रदर्शित किया गया। इन लैपटॉप्स में कई खासियतें हैं। जिस लैपटॉप की बात हम कर रहे हैं वह 8.98 मिलीमीटर की मोटाई वाला है और यह विंडोज़ 10 पर आॅपरेट होता है।

 

एसर लैपटॉप में समूचे दिन की बैटरी लाईफ और 4 जी एलटीई कनेक्शन आदि फीचर्स शामिल किए गए हैं। इस लैपटॉप को लेकर एसर इंक के आईटी प्रोडक्ट के प्रमुख जेरे काओ ने कहा कि यह सदैव आॅन रहने वाले 4 जी एलटीई कनेक्टिविटी से सुसज्जित लैपटॉप है। जिसके कारण यूजर्स को बहुत सुविधा होती है। लैपटाॅप को लेकर कुछ लोगों का कहना था कि इसकी थिकनेस काफी कम होने से यह बेहद उपयोगी है। कोर आई – 7 होने से इसकी तकनीक अच्छी है और यह वर्किंग में फास्ट है।

 

एसर इंक कंपनी द्वारा इसके अतिरिक्त स्पिन 3 – एसपी 314 – 51 लांच किया गया है। इसकी विशेषता यह है कि इसे टेबलेट डिस्प्ले में परिवर्तित किया जा सकता है। इस कंप्युटर की बैटरी 12 घंटे तक काम दे सकती है। यह एक किफायती और शानदार लैपटॉप साबित हो सकता है। यह बेहद अच्छा लैपटॉप है। इसे 360 डिग्री पर घूमाया जा सकता है। दूसरी ओर स्विफ्ट – 7 का चेसिस बेहद आकर्षक और पतला है। जो चार डिवाईसेस पेश किए गए हैं वे लेटेस्ट प्रोसेसर पर आधारित हैं। जो कि आपके काम को और भी बेहतर बनाते हैं। इससे आपको वर्क करने में आसानी होगी।

 

इन हैंडसेट पर मिल रहा 82 फीसदी डिस्काउंट, Viraldeal

बेक पॉकेट में फोन रखने से आपको हो सकते है ये 5 नुकसान

हुबहू iPhone X जैसा Oppo का न्यू स्मार्टफोन, वीडियो

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*