4 साल के बच्चे की शादी हुई एक कुत्तिया से, ऐसी क्या थी वजह

अंधविश्वास

भारत देश में आज भी कुछ ऐसे इलाके जहा लोग अन्धविश्वास को बढावा देते है.आज हम 21वी सदी में जी रहे है. आज के युग में हर कम को आसान बनाने के लिय साइंस नई-नई टेक्नोलौजी ला रहा है. जिसके चलते हर कम में आसानी हो रही है. लेकिन इन सब के बावजूद भी देश में आज भी बहुत लोग अंधविश्वास पर भरोसा करते है. और उसे पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है. ऐसा ही मामला सामने है. एक 4 साल के बच्चे की शादी एक कुत्तिया से करवा दी गई..

अंधविश्वास

यह मामला झारखंड के पोटका गाँव के मोहलडीहा कस्बे का है. सूत्रों से पता चला है की बीते दिन सोमवार को एक रस्म बड़े अंधविश्वास के साथ पूरी की गई.यह सुनकर आप भी हैरान होंगे की इस रस्म में एक 4 साल के छोटे बच्चे की शादी एक करवा दी गई है. यह किस प्रकार का अंधविश्वास है. और आपको ये जानकर ओर भी हैरानी होगी की इस गाँव में जितने भी लोग थे सभी इस शादी में शामिल थे.

Most Viral  जरूरत से ज्यादा खूबसूरत होने के कारण सरकार ने लगाया इस मॉडल बैन

इस 4 साल के मासूम बच्चे को दुल्हे की तरह सजाया गया था. और उस कुत्तिया को भी तैयार किया गया था. यह तक की बेंड बाजो के साथ बारात भी गई. इन सब बातो की पूछताछ उस बच्चे की माँ से की गई तो चौका देने वाला जवाब मिला. की आखिर मैंने ऐसा क्यों किया..

अंधविश्वास

इस बच्चे की माँ का नाम सरस्वती सरदार है. उन्होंने बताया की उनके बच्चे का स्वास्त ज्यादातर ख़राब ही रहता है. जिसके चलते उनका आधे से ज्यादा खर्चा उसको ठीक करने में ही चला जाता है. वे हमेशा चिंतित रहती थी. आर्थिक स्थति ख़राब होने की वजह से, वह उस बच्चे को एक ढोंगी बाबा के पास ले गई. ढोंगी बाबा ने सलाह दी की अगर इस बच्चे की शादी कुत्तिया से करवालो.

Most Viral  यहाँ मुर्दों से लिया जाता है उनकी कब्र का किराया

 

ऐसा करने से बच्चे को भविष्य में कभी भी किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. बच्चे की माँ ने सोचा की रोजाना के खर्चो के बजाय एक बार के खर्चे में सब सही हो जायेगा. और उन्होंने फिर शादी कराने का फैसला किया. आज के समाज में ऐसी घटना आये दिन होती रहती है. जहाँ विज्ञानं मंगल पर पहुच गया है. वही लोग आज भी इस तरह की अंधविश्वास वाली बातो पर विश्वास करते है..

 

83 साल के बुजुर्ग ने की 30 साल की महिला से शादी, पत्नी और दो बेटियां जमकर नाची

आपके अतीत में छुपा है राज, कैसी होगी आपकी होने वाली संतान जाने

OMG: इस आदमी का प्राइवेट पार्ट है सबसे लम्बा, विडियो

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


freaky funtoosh Install Android App