FREAKY FUNTOOSH - FLAVORED ENTERTAINMENT: Indore Crime Branch ने पकड़ा ब्रांडेड कपड़ों का नकली माल !

Adipurush Trailer : प्रभास होंगे राम तो रावण होंगे सैफ

प्रभास और सैफ अली खान अभिनीत आदिपुरुष, बहुभाषी मैग्नम ओपस 3 डी फीचर फिल्म, जो ओम राउत द्वारा निर्देशित है, 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होगी। जी ...

Indore Crime Branch ने पकड़ा ब्रांडेड कपड़ों का नकली माल !

Indore Crime News: इन्दौर क्राइम ब्रांच ने जूनि इन्दौर थाना क्षेत्र में की बड़ी करवाई। जूनी इन्दौर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर में ब्रांडेड कम्पनी के लोगो लगाकर नकली कपड़ो को बेचा जा रहा था।  इंदौर क्राइम ब्रांच ने लगभग 50 से 60 लाख रुपये का माल पकड़ा है।  गुप्त रूप से एक गोडाउन में बीइंग ह्यूमन, एडिडास व अन्य ब्रांड के लोगो लगाकर बेचे जा रहे थे कपड़े। इन शातिर लोगों ने तीन मंजिला मकान में बना रखा था गोडाउन।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इंदौर शहर के सर्वोदय नगर में ब्रांडेड कंपनियों के लोगो लगाकर नकली कपड़ों को बाज़ार में बेचा जा रहा था।  इन्दौर क्राइम ब्रांच को इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने अचानक छापा मारकर इस करतूत का पर्दाफ़ाश किया। इंदौर क्राइम ब्रांच इस मामले में संज्ञान लेते हुए अपनी करवाई शुरू कर दी है।

इंदौर में आये दिन नए-नए अपराध सामने आ रहे है।  औधोगिक नगरी और शिक्षा का गढ़ होने के कारण इंदौर में हर रोज एक नया अपराध सामने आता है। ऐसे में इंदौर क्राइम ब्रांच और पुलिस भी अपना काम और ड्यूटी बखूबी निभा रही है।  

इंदौर क्राइम ब्रांच ने मौके पर पहुंचकर इसका वीडियो भी बनाया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते है कि इंदौर क्राइम ब्रांच के अधिकारी गोडाउन की जांच कर रहे है और नकली कपड़ो को दिखा भी रहे है।  ऐसी ही तमाम जानकारियों के लिए देखते रहिये FreakyFuntoosh.com |




Please Mention, Which Type Of Content You Like?

Name

Email *

Message *