FREAKY FUNTOOSH - FLAVORED ENTERTAINMENT: Ashish Chanchlani Vines: The Dealer बरखा सिंह लाज़वाब है!

Adipurush Trailer : प्रभास होंगे राम तो रावण होंगे सैफ

प्रभास और सैफ अली खान अभिनीत आदिपुरुष, बहुभाषी मैग्नम ओपस 3 डी फीचर फिल्म, जो ओम राउत द्वारा निर्देशित है, 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होगी। जी ...

Ashish Chanchlani Vines: The Dealer बरखा सिंह लाज़वाब है!

Ashish Chanchani Vines: यह वीडियो आशीष चंचलानी दाखलताओं के "द डीलर" ACV हटके वीडियो की समीक्षा के बारे में है। फ्रीकी फंटूश सिर्फ शीर्ष पांच YouTubers के वीडियो की तुलना करता है, जैसे आशीष चंचलानी, कैरी मिनाटी, बीबी की वाइन, अमित भड़ाना और तकनीकी गुरुजी चैनल। इस वीडियो में बरखा सिंह किस तरह से अभिनय कर रही हैं, वह शानदार और उत्कृष्ट प्रदर्शन है। 

आशीष चंचलानी दाखलताओं एक बहुत ही ताजा स्क्रिप्ट और एक आकर्षक वीडियो का निर्माण कर रहे हैं। आशीष चंचलानी दाखलताओं के 2.2 करोड़ फैंस हैं और इस वीडियो "डीलर" ने 4 दिनों के भीतर 1.7 करोड़ व्यूज को पार कर लिया है। महान!

आशीष चंचलानी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि कुछ हफ्ते पहले उनके पिता-माता, चाचा-चाची और भतीजा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। सिर्फ आशीष और उनकी बहन मुस्कान ही घर में ऐसे थे जो इससे बचे रहे। आशीष ने बताया कि वो पिछले चार महीने ने कोरोना वायरस के बारे में सुन रहे थे लेकिन जब उन्होंने खुद इसका सामना किया तो ये अनुभव बहुत अलग था। अशीष ने बताया कि उनके परिवार को किसी तरह के गंभीर नतीजों को सामना नहीं करना पड़ा। फिलहाल अब उनका परिवार सुरक्षित है।

गौरतलब है कि आशीष का यूट्यूब पर 'आशीष चंचलानी वाइंस' नाम से चैनल है जिसपर वह ज्यादातर कॉमेडी और कभी कभी प्रेरणादायक वीडियोज बनाकर साझा करते हैं। हाल ही उनके दो करोड़ सब्सक्राइबर पूरे हुए हैं। 


Please Mention, Which Type Of Content You Like?

Name

Email *

Message *