Friday, 2 September 2016

विडियो: राजनीति में रसीले नेताओं की रंगीन रासलीला !

Alt Tag to HTML image code

इंडियन पॉलिटिक्स में फिर से एक बार भूचाल सा आ गया है, बरसती इस बारिश के मौसम में आप सरकार के मिन्सिटर संदीप कुमार के MMS Scandal ने गर्मी ला दी है. उन्होंने यह बात एक बार फिर सिद्ध कर दी है कि औरत एक ऐसी बला है जो अच्छे – अच्छे फन्ने खां का मन डोला देती ही. इस MMS में आदरणीय संदीप जी ने नाम मात्र का कपड़ा अपने तन पर दाल रखा है, उनके साथ एक महिला हरे रंग के कपडे पहने आपत्तिजनक अवस्था में दिख रही है.

आप के संदीप के पाप....


उनके इस काण्ड ने उन्हें आम नहीं पाप आदमी घोषित कर दिया है, स्वयं मफलर मेन (AK) भी मीडिया का सामना करने से घबरा रहे है, कहीं वो यह गाना तो नहीं गा रहे कि... लागा चुनरी (ऊप्स सॉरी पार्टी में दाग) में दाग छुपाऊं कैसे ? ऐसा नहीं है कि ऐसे MMS Scandal इंडियन पॉलिटिक्स में नहीं हुए, और भी कई प्रसिद्द MMS कांड हुए जिसके कारण कई नामचीन बदनाम हुए.

महिपाल मदेरणा- भंवरी कांड....


यह काण्ड किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम नहीं है, कि कैसे एक साधारण सी नर्स ने राजस्थान सरकार के मंत्री मदेरणा को मोहपाश में फंसाया, साथ ही उनकी फुल्ली कामसूत्र से भरपूर CD भी बना मारी और इसी CD के दम पर उनको ब्लैकमेल करती रही..... इसकी इति भंवरी की हत्या के साथ हुई, लेकिन मदेरणा दादा की तमाम कोशिशों के बावजूद यह CD मार्किट में आ गई.

अभिषेक मनु संघवी CD कांड....


53 वर्षीय रंगीन मिजाज मध्य प्रदेश कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य इस CD में बार चैम्बर के अन्दर एक कमसिन बाला के साथ Compromising Position में नज़र आ रहे है. उनके विश्वस्त ड्राईवर ने ही उनकी यह CD ब्लैकमेल करने के लिए शूट की, लोग तो यहाँ तक कहते है कि बिल क्विंटन और मोनिका लिवेंसकी प्रकरण से भी ज्यादा यह CD हॉट है.

राघव जी MMS कांड.....

मध्य प्रदेश भाजपा के बड़े मियां दीवाने उर्फ़ राघवजी ने अपनी दीवानगी (सनकीपन) के चलते मंत्री पद तक गवां दिया. सूत्रों की माने तो राघवजी ने स्त्री से लेकर पुरुषों तक को नहीं छोड़ा, उनकी रंगीन मिजाजों की सम्लेंगिंक रिश्तों पर आधारित नौकर के साथ CD मार्किट में खूब छाई रही.

न जाने कितने ऐसे पोलिटिकल लीडर है जिनमे संजय जोशी, ND तिवारी, अमर मणि अपनी इस सेक्स लोलुपता का शिकार बन चुके है, और न जाने कितने आगे बनेंगे.

मैनाचुंगी डांस : घूँघट में कमसिन बाला का कातिलाना नाच !