पुरुष कभी नहीं बताते महिलाओं को अपने यह 7 राज


हर पुरुष चाहता है कि उसकी पार्टनर उससे दिल की हर बात शेयर करे उसे समझे उसी तरह हर महिलाएं भी यहीं चाहती है कि इसका पार्टनर उससे अपने दिल की बात शेयर करे। वैसे भी महिलाएं अक्सर अपने दिल की बात लड़कों को कह देती है लेकिन पुरुष इस मामले में थोड़े अलग होते है।

कुछ बातें ऐसी होती है जो लड़के आसानी से किसी से शेयर नहीं करते है। भले ही आप ये दावा कर लें कि आपसे बेहतर आपके पार्टनर को कोई नहीं जानता पर अधि‍कांश मर्द अपनी इन आदतों को छिपाकर ही रखते हैं। आइये जानते है उन आदतों के बारे में।

  1. पुरुष अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में हिचकिचाते हैं। वह अकेले में रोते हैं या फिर अपने सबसे खास दोस्त के सामने। ऐसे में अगर आप सोचती हैं कि मर्द रोते नहीं तो आपको अपनी ये सोच बदल लेनी चाहिए।
  2. कहते है मर्द को दर्द नहीं होता अगर आप भी ऐसा सोचती हैं तो आप पूरी तरह गलत हैं। दर्द सभी को होता है। पुरुष अपनी भावनाओं को आसानी से बताते नहीं हैं इसलिए ऐसा लग सकता है कि उन्हें दुख नहीं होता। पर ऐसा सोचना पूरी तरह गलत है।
  3. 98 फीसदी पुरुषों को एडल्ट फिल्में देखना पसंद होता है। पर उसे वह अकेले में देखते है।
  4. अंतरंग पलों के दौरान महिला का डॉमिनेटिंग होना पुरुषों को पसंद आता है।
  5. पुरुषों को पसंद होता है कि कोई उनकी थाली शेयर करे। ऐसे में अपने पार्टनर की थाली से कुछ उठाकर खाने से पहले एक बार सोचना जरूर।
  6. भले की वो खुले विचारों वाला हो लेकिन सच्चाई यही है कि ज्यादातर मर्दों को अपनी फीमेल पार्टनर के मुंह से किसी दूसरे पुरुष के बारे में सुनना भी पसंद नहीं होता है।
  7. वीडियो गेम खेलने के दौरान, पेपर पढ़ने के दौरान, टीवी देखने के दौरान या फिर किताब पढ़ने के दौरान किसी का टोकना पुरुषों को बहुत बुरा लगता है।

 

लड़कियों की ये 8 अदाएं लड़कों को बना देगी उनका दीवाना

प्यार का दुश्मन होता है प्यार, ब्रेकअप से बचने के लिए रखे इन बातों का ध्यान

वीमेन स्पेशल : लडकियों की कुछ एसी बाते जो समझना जरुरी है

loading...