Loading...

विराट: My Reunion With Ziva, देखे ये मस्त विडियो

at-kohli-funny-moments-with-ziva-dhoni-video-viralat-kohli-funny-moments-with-ziva-dhoni-video-viral

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने पूर्व कैप्टन एम. एस. धोनी की बेटी जीवा के साथ खेलते हुए एक विडियो शेयर किया है. कोहली नन्ही जीवा के साथ चाय पीते हुए मस्तीभरी गपशप कर रहे हैं. वे मासूम जीवा से कुछ फनी सवाल भी करते दिखाई दे रहे हैं. नन्ही जीवा भी बड़े ही कूल अंदाज में विराट के प्रश्नों के जवाब दे रही है. विराट ने इस विडियो को कैप्शन देते हुए शेयर किया है. ‘My reunion with ziva’ इस विडियो को देखकर आप भी अपने बचपन में खो जाएंगे.

 

इस विडियो में विराट का साथी खिलाड़ी जीवा से सवाल कर रहा है कि तुम्हारे पास कुल कितने डॉग हैं? और फिर जवाब भी देता है कि छह (6) और विराट हंसने लग जाते हैं, और बोलते हैं, ‘यार सिक्स कहां है उसके पास, तू पागल बना रहा है इसको.

 


इतना ही नहीं, इस बीच विराट बिल्ली की ‘मेंआऊं’ आवाज भी निकालते हैं और फिर झारखंड स्टाइल में जीवा से पूछ रहे हैं कौन किया?  जीवा भी विराट के साथ बिल्ली की आवाज दोहराती हैं. और पूछती है कौन किया ? विराट जोर-जोर से हंसने लगते हैं और कहते हैं आपने किया. इस पर जीवा जवाब देती हैं बिल्ली ने किया.

 

इसके बाद दोनों में आऊं-‘मेंआऊं बोलकर खेल रहे हैं. विराट के इस विडियो को अब तक करीब 64 हजार लोगों ने देखा हैं. आप भी देखिए इस शानदार विडियो को और अपने बचपन की यादें ताज़ा कर लीजिए.

 

विराट कोहली को देना पड़ेगा इस्तीफा, BCCI का फरमान

विराट ने बनाया कीर्तिमान, ऐसा करने वाले पहले कप्तान

MS धोनी की सफलता के पीछे कोहली का है विराट हाथ, गांगुली दादा