गैंगरेप के बाद लड़की को गोद में उठाकर थाने पहुंचे परिजन


देश में इन दिनों रेप की कई घटनाऐं सामने आ रही है, लेकिन हरियाणा में यमुनानगर के नाहरपुर गांव में जो हुआ उसने तो इंसानियत को ही शर्मसार कर दिया।

दरअसल यहाँ दुकान पर सामान लेने गई एक लड़की को गांव के ही एक युवक ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर उसके मुंह पर कपड़ा डालकर उसे बेहोश किया और फिर खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद वह युवती को अपने घर ले गए और उसके साथ जमकर मारपीट की। अंत में आरोपी युवक युवती को उसके घर पर फेंक कर चले गए, लेकिन उसके बाद जो हुआ उसे जिसने भी देखा वह अंदर तक हिल गया।

हुआ यह कि लड़की की हालत देख परिवारवालों को सब समझ में आ गया। वह युवती को अस्पताल ले गए और पुलिस को पुरे मामले की जानकारी दी। हालांकि काफी इंतजार करने के बाद भी पुलिस वहां नहीं पहुंची तो युवती के परिजन उसे गोद में उठाकर थाने पहुंचे। शर्म की बात तो यह है कि थाने में भी काफी समय से किसी ने उसकी सुध नहीं ली।

गौरतलब है कि महिला सुरक्षा को लेकर सरकार बड़े-बड़े दावें करती है। महिला सुरक्षा को लेकर सरकार द्वारा कई योजनाएं भी चलाई जाती है, लेकिन हरियाणा की यह घटना सरकार के दावों पर सवाल खड़ी करती है। सरकार की तरफ से चलाए जाने वाले अभियान पर भी कईं सवाल खड़े होते हैं। पुलिस के अधिकारी भी महिलाओं की सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने की बातें करते है, लेकिन इस घटना ने पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल खड़े कर दिए है।

घर बुलाकर पिलाई शराब, फिर नाबालिग से किया रेप और फिर FB पर डाली अश्लील तस्वीरें

गर्लफ्रेंड बनी जान की दुश्मन, तमंचा लेकर पहुंची मारने

सलमान खान ने नहीं की शेविंग तो नगमा ने कर डाली शर्मनाक हरकत

loading...