लापरवाही के कारण हुई नेशनल लेवल के पहलवान की मौत

लापरवाही के कारण हुई नेशनल लेवल के पहलवान की मौतलापरवाही के कारण हुई नेशनल लेवल के पहलवान की मौत


रांची के एक स्टेडियम में एक खिलाडी को अपनी जान से लापरवाही की कीमत चुकानी पड़ी. दरअसल झारखण्ड के जयपाल सिंह स्टेडियम में मंगलवार को एक खिलाडी की करंट लगने से मौत हो गई. यह खिलाड़ी नेशनल लेवल का पहलवान था जिसका नाम विशाल कुमार बताया गया. गौरतलब है कि बारिश के कारण स्टेडियम में बने  कुश्ती संघ के कार्यालय के बाहर और अन्दर पानी जमा हो गया इस पानी में करंट फैला हुआ था.  और पहलवान विशाल इसी करंट के चपेट में आ गया.

लापरवाही के कारण हुई नेशनल लेवल के पहलवान की मौत

लापरवाही के कारण हुई नेशनल लेवल के पहलवान की मौत

विशाल को जब अस्पताल ले जाया गया जब तक उसके प्राण पखेरू उड़ गये. आपको बता दे कि विशाल एक राष्ट्रिय स्तर के पहलवान है जो कि भुतहा तालाब (चैती दुर्गा मंदिर) मुहल्ला में रहते है. वे अपने परिवार के इल्लौते पुत्र थे. इस घटना की जानकारीमिलते है पूरा परिवार अपने बेटे के लिए अस्पताल पहुँच गया. पुलिस ने भी इस मामले में छानबीन शुरू कर दी. राष्ट्रिय स्तर के खिलाडी की मौत के बाद में जिले के खिलाड़ी काफी दुखी है. औरविशाल के आखरी दर्शन के लिए अस्पताल में ही लोग पहुचने लगे थे.



और असपताल में पोस्टमार्टम के बाद में विशाल का हरमू मुक्तिधाम में दह संस्कार कर दिया गया. आपको बता दे कि  विशाल पिछले  10 सालो से पहलवानी कर रहे थे. उन्होंने 74 किलोग्राम में  सीनियर नेशनल कुश्ती प्रतियोगिता में ऑल इंडिया में चौथा स्थान हांसिल किया था. और कई बड़ी प्रतियोगिता मे जित हांसिल की थी. लेकिन  स्टेडियम में हुई  लापरवाही के कारण विशाल को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

 

एक एक कर वाणी ने उतारे सारे कपडे, देखिए विडियो

पान सिंह तोमर के दिग्गज अभिनेता का निधन, बॉलीवुड में शोक

सलमान ने लौटाए पैसे, डिस्ट्रीब्यूटर्स के चहरे पर ख़ुशी

संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि का ट्रेलर रिलीज

 

 

 

 

 

 

Related Post

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*