हाजिरी के दौरान टीचर ने लिया पोर्न स्टार का नाम, देखे फनी विडियो

हाजिरी के दौरान टीचर ने लिया पोर्न स्टार का नाम, देखे फनी विडियोहाजिरी के दौरान टीचर ने लिया पोर्न स्टार का नाम, देखे फनी विडियो


आपको अपने स्कूल के दिन तो याद ही होंगे. उन दिनों हम कैसे अपने दोस्तों और स्कूल टीचर के साथ मस्ती किया करते थे. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक विडियो वायरल हो रहा है. इस विडियो में छात्र अपने टीचर से प्रैंक करते नजर आ रहे है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि टीचर क्‍लास में छात्रों की हाजिरी लगा रहे हैं. इस दौरान वह एक-एक करके लिस्‍ट में दिए गए छात्रों का नाम ले रहे हैं. खास बात यह है कि इस लिस्ट में 30 छात्रों के बाद 31 नंबर पर सबसे अंत में पोर्न स्‍टार मिया खलीफा का नाम लिखा था, जिसे किसी शरारती बच्चे ने लिस्ट में जोड़ दिया था.

हालाँकि टीचर को यह बात पता नहीं थी कि किसी ने बच्चों की लिस्ट में मिया खलीफा का नाम लिख दिया है. इस सबसे अनजान टीचर ने जब मिया खलीफा का नाम बोला तो पूरी क्‍लास में हंसी के ठहाके गूंजने लगे. मिया खलीफा का नाम लेने पर पहले तो टीचर को समझ नहीं आया कि उसने यह क्‍या कर दिया, लेकिन छात्रों की हसीं देखकर वह समझ गया कि कुछ गड़बड़ है. इसके बाद टीचर का रिएक्‍शन देखने लायक था.




गौरतलब है कि फ्लोरिडा में रहने वाली मिया खलीफा एक पोर्ट स्‍टार है. वह अब तक 22 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मिया खलीफा ने अपना पोर्न करियर साल 2014 में शुरू किया था और बहुत जल्द ही वह फेमस हो गई. पोर्न करियर शुरू करने से पहले वह एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट में काम करती थी. उनका जन्म 10 फरवरी 1993 में हुआ था.

VIDEO : आम आदमी की तरह अक्षय और भूमि टॉयलेट में करते है ये काम

हाथों से बनाए अपने भाई के लिए राखी, देखे विडियो

VIDEO : लड़की ने खुल्लम खुल्ला कहा, शादी यानि रेप करने का लाइसेंस

Source:- Youtube

Related Post

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*