Video खलनायक बन सनी ने किया जबरदस्त डांस

Video खलनायक बन सनी ने किया जबरदस्त डांसVideo खलनायक बन सनी ने किया जबरदस्त डांस


बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार लग रहा है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग फिल्म के ट्रेलर की तारीफ़ कर रहे है और संजय दत्त को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएँ दे रहे है. संजय दत्त को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएँ देने वालों में बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री सनी लियॉन भी है. हाल ही में सनी लियॉन ने इंस्टाग्राम पर संजय दत्त की फिल्म ‘खलनायक’ के गाने ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है.

इस विडियो के जरिए सनी ने संजय को फिल्म ‘भूमि’ के लिए शुभकामनाएं दीं है. गौरतलब है, ‘भूमि’ में सनी एक स्पेशल गाने ‘ट्रिपी ट्रिपी’ पर डांस करेंगी. ट्रेलर की शुरुआत होती है संजय दत्त की गणेश आरती से. संजय आरती गाते है जय गणेश जय गणेश देवा और तुलसी की पूजा करते है. तभी उनकी बेटी उनसे पूछती है की बाबा इस आरती में बाँझन को पुत्र देत क्यों है पुत्री क्यों नहीं. फिल्म में संजय की बेटी के किरदार में है अदिति राव हैदरी. फिल्म एक बाप बेटी के रिश्ते पर आधारित कहानी है. जहाँ एक बाप अपनी बेटी के आत्मसम्मान के लिए लड़ता है.



 

फिल्म में नेगेटिव रोल में है शरद केलकर. शरद तो याद होंगे आपको जिन्होंने कई सारे टीवी सीरियल्स में काम किया है साथ ही साथ फिल्म बाहुबली 2 में बाहुबली की आवाज दी है. फिल्म का निर्देशन किया है उमंग कुमार ने. वही फिल्म संजय दत्त की कमबैक फिल्म है. जेल से रिहा होने के बाद यह संजय की पहली फिल्म होगी. वही टी शिरिज ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 22 सितम्बर को रिलीज होने वाली है.

सलमान ने लौटाए पैसे, डिस्ट्रीब्यूटर्स के चहरे पर ख़ुशी

संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि का ट्रेलर रिलीज

एक एक कर वाणी ने उतारे सारे कपडे, देखिए विडियो

Facebook पर हमें फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

Related Post

Be the first to comment

Leave a comment

Your email address will not be published.


*