नया खुलासा: शादी के बाद लड़के ससुराल में दामाद नहीं बेटा बनना चाहते है


आज तक अपने सुना होगा कि हर दामाद अपने ससुर के घर में ढेर सारा आदर पाता है और दामाद के आने से ही ससुराल वाले उसे अपनी पलकों पर बैठा लेते है और लग जाते है उसके आदर सत्कार में. लेकिन आज के युवा दामाद क्या चाहते है इसके बारे में हम आपको बता रहे है.

दरअसल हाल ही में एक मेट्रो मोनी वेबसाइट के सर्वे में यह बात सामने आई है कि ज्यादातर कुँआरे लड़के अपने ससुराल में आदर नहीं बल्कि अपने ससुराल वालो से प्यार चाहते है. वे चाहते है कि उसके सास ससुर उसे एक दामाद नहीं बल्कि अपने लड़के की तरह ही ट्रीट करे और अपने लड़के की तरह ही उसे प्यार करे. जी हाँ यह सच है. इस वेबसाइट द्वारा 2000 से ज्यादा कुंआरे लड़को पर सर्वे किया गया. जिसमे ज्यादातर लड़को कि यही राय थी कि अनेक ससुर जी उन्हें दामाद न माने बल्कि अपने लड़के की तरह ही प्यार करे.

और हर काम में उन्हें अपने बेटे की तरह ही ट्रीट करे. इस सर्वे में एक बात और सामने आई जिसके अनुसार ज्यादातर कुंआरे लड़के अपने किसी बड़े फैसले में अपने ससुर जी का फैसला जानना चाहते है. उनका मनना है कि वे बड़े है और ज्यादा समझदार भी इसलिए अपने माता पिता के फैसले के साथ साथ वे अपने ससुराल वालो के फैसले को भी जानना चाहते है.

 

अपने होने वाले पति से ये सवाल पूछना चाहती है एक लड़की

अगर किसी खास को देखकर चेहरा चमक जाए, तो समझ लो प्यार हो गया है आपको

कुछ इन टिप्स को अपनाने से नहीं टूटेगा आपका रिश्ता

loading...